लावारिस पड़े जहाज में हुई है, विक्की कौशल की फिल्म ‘भूत पार्ट वन द हॉन्टेड की शूटिंग

1 min


Vicky Kaushal , Katrina Kaif

लावारिस पड़े जहाज में हुई है, Vicky Kaushal की फिल्म ‘Bhoot Part One: The Haunted Ship की शूटिंग

‘मसान’ (Masaan), ‘मनमर्जियां’ (Manmarziyaan) और ‘उरी: द सर्जिकल स्ट्रा इक’ (Uri: the surgical Strike) जैसी फिल्मों में अपनी जबरदस्त एक्टिंग के दम पर बॉलीवुड में पहचान बना चुके एक्टर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) को भला आज कौन नहीं जानता है। विक्की कौशल पिछले कुछ दिनों से अपनी आनेवाली फिल्म Bhoot Part One: The Haunted Ship को लेकर चर्चा में बने हुए है। जो इस शुक्रवार को रिलीज होगी। वही विक्की कैटरीना के साथ अपने रिश्ते को लेकर भी चर्चा में है। आइए विस्तार से जानते हैं विक्की कौशल की फिल्म और कैटरीना के साथ लिंकअप के बारे में।

पहली बार इस एक्ट्रेस के साथ नजर आएंगे

विक्की कौशल (Vicky Kaushal) अपनी आने वाली फिल्म ‘भूत पार्ट वन:: द हॉन्टेड शिप में वर्सेटाइल एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर साथ नजर आएंगे। दोनों पहली बार साथ में स्क्रीन साझा करेंगे।

सत्या घटना पर आधारित है फिल्म

बता दें कि यह हॉरर फिल्म एक सत्य घटना पर आधारित है, जो मुंबई में हुई थी। जिसमे एक कपल भूतिया समुंद्री जहाज पर फंस जाते है। विक्की कौशल (Vicky kaushal) और भूमि पेडनेकर (Bhumi pednekar) की फिल्म Bhoot Part One: The Haunted Ship का निर्देशन भानु प्रताप सिंह (Bhanu Pratap Singh) ने किया है। इस फिल्म में विक्की कौशल (Vicky kaushal),भूमि पेडनेकर(Bhumi pednekar) ,आशुतोष राणा (Ashutosh rana)और सिद्धांत कपूर (Siddhanth kapoor) अहम भूमिका में है। इसकी शूटिंग गुजरात में एक लावारिस पड़े जहाज में की गई है। करण जौहर इसे प्रोड्यूस कर रहे है। ये फिल्म 21 फरवरी 2020 को रिलीज होगी।

Vicky Kaushal , Katrina Kaif

Source –koimoi.com

कटरीना कैफ के साथ रिश्ते पर तोड़ी चुप्पी

Vicky Kaushal , Katrina Kaif

Source – indiatv

विक्की कौशल (Vicky Kaushal)ने हाल ही में अपने और कैटरीना कैफ(Katrina Kaif) के रिश्ते के बारें में बात कही है उन्होंने कहा, ‘मैं सच में अपनी पर्सनल लाइफ को गार्ड करना चाहता हूं क्योंकि अगर आप इस बारे में बात करते हैं तो इससे बातें फैलती है , इसके बाद गलतफहमियां फैलती हैं और मैं अपनी लाइफ में ऐसा नहीं चाहता हूँ।

विक्की कौशल (Vicky Kaushal)ने आगे कहा, ‘मेरा मानना है कि यह बेहतर होगा कि मैं अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सतर्क रहूं और मैं इस समय किसी भी चीज को लेकर खुलकर बात नहीं करना चाहता हूँ।

बता दें कि विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) के बीच रिलेशनशिप की खबरें पिछले दिनों सामने आई थी। लेकिन दोनों में से किसी ने भी इस पर बात नहीं की है।

और पढ़ेंः Filmfare Awards 2020: ये हैं इस बार के नॉमिनेशन, Gully Boy और Article 15 लगभग हर कैटेगरी में शामिल


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये