उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक का तमिल, तेलुगु और मलयालम में बनेगा रीमेक!

1 min


बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार सफलता के बाद, आरएसवीपी की 2019 की पहली हिट “उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक” को तमिल, तेलुगु और मलयालम में बनाया जाएगा। इस साल की पहली हिट उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक अपने जोश को ऊंचा रखते हुए जीत का आनंद ले रही है। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा रही है और 100 करोड़ क्लब में प्रवेश कर चुकी है।

आरएसवीपी की “उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक” अपनी रिलीज के 9 दिनों के भीतर कुल 91.84 करोड़ का शानदार प्रदर्शन कर चुकी है और पूरे देश में इस फिल्म की विजयी प्रशंसा के साथ फिल्म का साउथ में रीमेक बनाया जाएगा।

उरी के निर्माता रोनी स्क्रूवाला और आरएसवीपी की पूरी टीम को दक्षिण के कई निर्माताओं से फोन आए हैं, जो फिल्म को अपनी भाषा में बनाने की इच्छा रखते हैं और फिल्म का रीमेक बनाना चाहते हैं। जिसके कारण फिल्म उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक के अधिकार उच्च मूल्य पर बेचे गए हैं।
आरएसवीपी ने पहले ‘केदारनाथ’ और अब ‘उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक’ के साथ बॉक्स ऑफिस पर बैक टू बैक हिट फ़िल्में दी हैं। अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के लिए फ़िल्म “केदारनाथ” उनके करियर की सबसे बड़ी हिट फिल्म थी, वही उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक अभिनेता विक्की कौशल की सबसे बड़ी हिट बनने के लिए तैयार किया है। बैक टू बैक हिट के साथ, आरएसवीपी की उरी अभिनेता विक्की कौशल के लिए उनके करियर की सबसे बड़ी सोलो हिट साबित हुई है।

उरी: सर्जिकल स्ट्राइक उस सर्जिकल स्ट्राइक पर आधारित है, जिन्हें 2016 में भारतीय सेना ने अंजाम दिया था। मुख्य अभिनेता विक्की कौशल की यह पहली एक्शन फिल्म है। विक्की के अलावा मोहित रैना, परेश रावल, यामी गौतम और कीर्ति कुलहरि जैसे अनुभवी कलाकारों के साथ, उरी दर्शकों का दिल जीत रही है।

आरएसवीपी मूवीज़ द्वारा निर्मित और आदित्य धार द्वारा निर्देशित, फिल्म में विक्की कौशल, यामी गौतम और परेश रावल महत्वपूर्ण भूमिका में नज़र आएंगे। उरी 11 जनवरी 2019 में रिलीज हो चुकी है और अब फ़िल्म 100 करोड़ क्लब में शामिल होगयी है।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

SHARE

Mayapuri