कोरोनावायरस के खौफ़ के बीच आमिर खान की फिल्म ”3 इडियट्स” का वीडियो हो रहा है वायरल

1 min


आमिर खान स्टार्रर फिल्म ”3 इडियट्स” का वीडियो सोशल मीडिया पर हो रहा है वायरल

कोरोनावायरस पूरी दुनिया के लिए चिंता का सबब बन चुका है। चीन, इटली, ईरान और अमेरिका समेत कई देशों में भारी तबाही मचाने के बाद ये वायरस अब भारत में अपने पांव पसारते हुए दिखाई दे रहा है। वहीँ कोरोना वायरस को लेकर सोशल मीडिया पर मजाक, मीम्स, फनी वीडियो, एडिटेड वीडियो का दौर भी जारी है। हर कोई तस्वीर, वीडियो को कोराना वायरस से जोड़ा जा रहा है। इसी बीच, एक्टर आमिर खान स्टार्रर फिल्म 3 इडियट्स का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। आप भी सोच रहे होंगे कि आखिर 3 इडियट फिल्म में ऐसा क्या था, जिसे कोरोना वायरस से जोड़ा जा रहा है।

”3 इडियट्स” का डायलॉग हो रहा है हिट

वैसे जब आप इस वीडियो को देखेंगे तो आपको लगेगा कि यह वीडियो वर्तमान के माहौल के हिसाब एकदम सही है। यह वीडियो फिल्म 3 इडियट्स  का वो सीन है, जब आमिर खान , आर माधवन और शरमन जोशी एक साथ बैठकर शराब पीते है और उसके बाद बोमन ईरानी के घर जाते हैं। इस वक्त राजू रस्तोगी यानी शरमन जोशी शराब पीने के बाद कहते नजर आ रहे है कि ‘भगवान…मैं नॉनवेज छोड़ दूंगा, हजारों अगरबत्तियां जलाउंगा…बस एक काम कर दे…वायरस को इस दुनिया से उठा ले। नरक में जलाओ उसे, गर्म तेल में पकाओ उसे, पकौड़े बनाओ उसके भगवान।’

लोगों का भी यही कहना – भगवान इसे उठा ले

आमिर खान 3 इडियट्स

Source – Twitter

बता दें कि फिल्म में बोमन ईरानी को कॉलेज के बच्चे वायरस के नाम से ही चिढ़ाते थे और ऐसे में शरमन जोशी उस वायरस की बात कर रहे हैं। अब यूजर्स इसे कोरोना वायरस से जोड़ रहे है और साथ में प्रार्थना कर रहे हैं कि भगवान इसे उठा ले। साथ ही लोगों का कहना है कि शरमन जोशी की तरह ही हर कोई शख्स भगवान से ये ही दुआ कर रहा होगा कि इस वायरस को उठा ले।

गजल, गाने और भजन भी हो रहे शेयर

कोरोनावायरस पर मालिनी अवस्थी

Source – Youtube

लोग अलग अलग कैप्शन के साथ यह वीडियो शेयर कर रहे हैं। इसके अलावा भी कोरोना वायरस को लेकर कई गजल, पुराने गाने भी शेयर किए जा रहे है ,, जिनमें ‘पास ना आने’, ‘दूर रहने’ जैसी बात कही जा रही हो। हाल ही में लता मंगेशकर का एक गाना वायरल हो गया था और अब कोरोना पर भी कई गाने बन गए हैं। भोजपुरी, राजस्थानी जैसी कई भाषाओं में गाने आ चुके हैं और हाल ही में भजनों के लिए फेमस मैथिली ठाकुर ने भी गाना गाया था। और मालिनी अवस्थी ने एक गाना गाया है और इस गाने को पीएम नरेंद्र मोदी ने भी शेयर किया था।

और पढ़ेंः अगर आप है राधिका आप्टे के फैन तो नेटफ्लिक्स पर उनकी ये बेहतरीन फिल्मो को करे एन्जॉय


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये