माधुरी दीक्षित ने ‘डी 2 एच’ के साथ लांच किया ‘डी 2 एच नचले’

1 min


Madhuri Dixit with Dr. Shriram Nene and Mr. Sugato Banerji - Head Marketing

वीडियोकॉन डी 2 एच भारत की सबसे तेज़ी से बढ़ रही डीटीएच ग्रोइंग कंपनी में से एक है जिसने ‘डी 2 एच नचले’ नामक इंटरैक्टिव डांस सर्विस लॉन्च करने के लिए माधुरी के साथ नृत्य में भागीदारी की है। मुंबई में ये सेवा आज से शुरू की गई है, जिसका लॉन्च कल मुंबई में किया गया। इस मौके पर माधुरी दीक्षित के साथ डी 2 एच के हेड सौरभ धूत और अनिल खेरा भी मौजूद रहे है. यह सेवा 18 लाख से ज्यादा वीडियोकॉन डी 2 एच ग्राहक और नृत्य प्रेमियों के दिलों को जीतने के लिए तैयार है। ‘डी 2 एच नचले’ सीएच नंबर 525 पर उपलब्ध है और 22 मई 2017 तक मुफ्त पूर्वावलोकन के लिए भी उपलब्ध है।

माधुरी दीक्षित अपने डांस के लिए प्रसिद्ध है. माधुरी के साथ-साथ प्रख्यात गुरुओं और कोरियोग्राफरों की टीम भी तैयार है डी 2 एच ग्राहकों के साथ वीडियोकॉन पर डांस करने के लिए तैयार हैं। इस सहयोग से नृत्य उत्साही लोगों को अपने कदमों को सिंक्रनाइज़ करने का मौका मिलेगा और अपने घर से ही डांस लेसन लेने का मौका मिलेगा। इस सेवा से ‘डी 2 एच’- के उपभोक्ताओं को डांस के गुरुओं का समर्थन मिलेगा. बिरजू महाराज, सरोज खान, टेरेंस लुईस, रेमो डिसूजा और उद्योग के कई प्रसिद्ध कोरियोग्राफर, डी 2 एच नचले ने माधुरी के साथ डांस संचालित किया है। अब 100 से अधिक कक्षाएं, 100+ घंटे की सामग्री और 1800+ लेसन हैं कथक, भरतनाट्यम जैसे भारतीय शास्त्रीय नृत्य रूपों से जैज, कंटेम्पररी, हिप हॉप, साल्सा, बचाता और बहुत सारे बॉलीवुड डांस फॉर्मस डी 2 एच नचले जैसे माधुरी के साथ डांस द्वारा संचालित करेगा।

लॉन्च पर टिप्पणी करते हुए कार्यकारी अध्यक्ष वीडियोकॉन डी 2 एच श्री सौरभ धूत ने कहा, “हम अपने मंच पर डी 2 एच नचले लॉन्च करने के लिए महान नृत्य आइकन माधुरी दीक्षित के साथ के लिए बेहद खुश हैं। डी 2 एच नचले हमारे मूल्यवर्धित सेवाएं (वीएएस) को मजबूत करेगा।

माधुरी दीक्षित ने कहा, “यह विचार हर किसी के लिए किसी भी नृत्य शैली को सीखने की खुशी देना है और हम दृढ़ता से मानते हैं कि वीडियोकॉन डी 2 एच के साथ मिलकर लाखों लोग अपने घरों में आराम से विभिन्न नृत्य रूपों को सीख सकेंगे। हमने कुछ सबसे निपुण और प्रसिद्ध कोरियोग्राफर की एक टीम को इकट्ठा किया है, जो हमें डांस लेसन बनाने में मदद करते हैं जो सभी को सबसे ज्यादा, प्रामाणिक, संरचित और सुविधाजनक तरीके से नृत्य करना सिखायेंगे।

Madhuri Dixit with Dr. Shriram Nene and Mr. Sugato Banerji 
Madhuri Dixit, Dr. Shriram Nene, Mr. Sugato Banerji
Madhuri Dixit
Madhuri Dixit
Dr. Shriram Nene
Madhuri Dixit
Mr. Sugato Banerji, Dr. Shriram Nene, Madhuri Dixit
Madhuri Dixit, Dr. Shriram Nene
Madhuri Dixit
Madhuri Dixit
Madhuri Dixit, Dr. Shriram Nene
Terence Lewis, Madhuri Dixit, Mr. Sugato Banerji, Dr. Shriram Nene
Terence Lewis, Madhuri Dixit


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये