विद्या बालन ने अपनाया नो फ़िल्टर नो फोटोशॉप पालिसी

1 min


भारत की दमदार अभिनेत्रियों में शुमार विद्या बालन मानी जाती हैं। ना सिर्फ अपनी फिल्मों से बल्कि अपनी लुक्स को लेकर भी विद्या फैंस को आकर्षित करती हैं। वहीं हाल ही में एक सेलिब्रिटी फोटोग्राफर ने विद्या बालन से जुड़ी एक खास बात रिवील की है और बताया कि विद्या फोटोशूट के दौरान कभी भी फोटोशॉप टचअप या फिल्टर का उपयोग नहीं करती हैं। वह अपना लुक नैचुरल रखना पसंद करती हैं।

आपको बता दें कि, हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान जाने-माने सेलिब्रिटी फोटोग्राफर डब्बू रतनानी ने बताया कि, विद्या अपने फोटोशूट्स के लिए ‘नो फोटोशॉप, नो फिल्टर’ का पॉलिसी अपनाती हैं। वो तस्वीरों में दुबली या गोरी नहीं दिखना चाहतीं।

उन्होंने कहा कि, विद्या बालन अपनी तस्वीरों की री-टचिंग नहीं चाहती हैं।, शूट के दौरान मैं सेट पर ही प्रॉपर लाइट्स की व्यवस्था करने की कोशिश करता हूं, ताकि फोटोग्राफ के पोस्ट-ट्रीटमेंट की संभावना बेहद कम की जा सके। साथ ही विद्या से अपनी दोस्ती के बारे में बताते हुए उन्होंने कहा, “विद्या और मैं पिछले 15 वर्षों से साथ काम कर रहे हैं। मैं हमेशा से उनके साथ काम करने को लेकर उत्साहित रहता हूं। विद्या बालन को टचअप बिल्कुल भी पसंद नहीं है। वह अपनी तस्वीरों से छेड़छाड़ करना पसंद नहीं करती।”

SHARE

Mayapuri