देखें विद्या बालन के पावरफुल डायलॉग से भरा फिल्म ‘बेगम जान’ का ट्रेलर

1 min


अपनी दमदार एक्टिंग के लिए जानी जाने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन की आगामी फिल्म ‘बेगम जान’ का का ट्रेलर रिलीज हो गया है। इस ट्रेलर विद्या बालन ट्विटर पर शेयर किया साथ ही लिखा अब ट्रेलर और फिर एक महीना सिर्फ एक महीना याद रखना 14 अप्रैल!

ट्रेलर काफी इंटेंस है. फिल्म की कहानी 1947 में अंग्रेजों से मिली आजादी के बाद हुए विभाजन पर आधारित है जिसमें विद्या वैश्याघर की मुखिया की भूमिका निभा रही हैं. लगभग तीन मिनट के इस ट्रेलर में विद्या बेहद दमदार लग रही हैं। ट्रेलर में विद्या का वैश्याघर के बीच से भारत और पाकिस्तान के बीच की लाइन गुजरती है, अधिकारी इस वैश्याघर को खाली कराने की कोशिश करते हैं लेकिन विद्या और उनके साथ रहने वाली वैश्याएं इसे खाली करने को तैयार नहीं होतीं।

ट्रेलर में विद्या के कई पावरफुल डायलॉग है ट्रेलर में जब नसीरुद्दीन शाह का किरदार बेगम जान से कहता है कि वह बहुत बुरी मौत मरेगी तो बेगम जान जवाब देती है, “जब जो भी हो, भिखमंगों की तरह नहीं रानी की तरह मरूंगी, अपने महल में.”

इस मल्टीस्टारर ‘बेगम जान’ में विद्या बालन के अलावा नसीरुद्दीन शान, रतिज कपूर, आशीश विद्यार्थी, इला अरुण और गौहर खान, पल्लवी शारदा, रजित कपूर भी बेहद अहम भूमिकाओं में नजर आने वाले हैं जिसका इंतजार दर्शक बेसब्री से कर रहे हैं।

यह फिल्म साल 2015 की बंगाली फिल्म राजकहनी का हिंदी रीमेक है। श्रीजीत मुखर्जी के निर्देशन में बनी इस फिल्म को महेश भट्ट और मुकेश भट्ट ने प्रोड्यूस किया। फिल्म 14 अप्रैल को रिलीज होगी।

SHARE

Mayapuri