विद्या बालन को मिल रहे हैं मराठी फिल्मों के ऑफर्स 

1 min


हाल ही में अभिनेत्री विद्या बालन अपनी पहली मराठी फिल्म एक अलबेला के प्रमोशन के सिलसिले में मराठी टीवी शो चला हवा येऊ द्या के सेट पर पहुंची, और वहां पर उनकी मुलाकात मराठी फिल्म के मशहूर डायरेक्टर से हुई जिन्होंने उनके काम की खूब सराहना भी की. विद्या की मराठी भाषा पर अच्छी पकड़ होने के कारण मराठी फिल्म के डायरेक्टर ने उन्हें अपनी आगामी फिल्म में काम करने का प्रस्ताव रख दिया, विद्या अपनी आगामी फिल्म बेगम जान की शूटिंग खत्म करने के बाद फिल्म के नरेशन पर काम शुरू करेंगी।

अभिनेत्री विद्या बालन ने अपनी पहली मराठी फिल्म एक अलबेला में गीता बाली का किरदार निभाया था, और अपने इस परफॉर्मेंस से उन्होंने सभी को आश्चर्य चकित कर दिया था, और कई फिल्म मेकर्स ने उन्हें अपनी मराठी फिल्म के लिए अप्रोच करना चाहते है।

हाल ही में विद्या एक अलबेला के प्रोमशन के लिए एक टीवी शो में पहुंची, जहां वे एक ऐसे डायरेक्टर से मिली जिसके काम की वे बहुत बड़ी फैन है, मराठी फिल्म के निर्देशक का कहना है की उन्होंने कभी सोचा भी नहीं था की वे इतनी बड़ी स्टार के साथ खड़े होंगे, वे इस सुनहरे मौके को अपने हाथ से जाने नहीं देना चाहते थे और उन्होंने विद्या के सामने एक मराठी फिल्म का प्रस्ताव रख दिया. उन्होंने दूसरे दिन फिर से विद्या को अपने ऑफर के बारे में याद दिलाने के लिए कॉल किया।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये