इस दिन देखिए ‘बेली डांसर’ विद्या बालन को

1 min


Vidya Balan

स्टार प्लस के शो ‘डांस चैंपियंस‘ के सेट पर बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री विद्या बालन नजर आईं। वे अपनी आगामी फिल्म ‘तुम्हारी सुलु‘ के प्रमोशन के लिए इस शो में शिरकत करने पहुंची। ‘डांस चैंपियंस‘ का प्रसारण हर वीकेंड पर होता है और इसमें दर्शकों को समूचे भारत की सर्वश्रेष्ठ डांसिंग प्रतिभाओं को देखने का मौका मिलता है। ये वे डांसर्स हैं, जो विभिन्न रियलिटी शोज में अपने हुनर के लिये जाने जाते हैं। गौरतलब है कि स्टार प्लस सिर्फ रोजाना का मनोरंजन प्रदान करने में ही अग्रणी नहीं है बल्कि यह चैनल वीकेंड के लिए भी सर्वश्रेष्ठ कार्यक्रम लेकर आता है।

स्टार प्लस के नये रियलिटी शो ‘डांस चैपियंस‘ के लिये रेमो और टेरेंस छोटे पर्दे पर फिर से एकसाथ आये हैं। इस बार बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा विद्या बालन जिनकी आगामी फिल्म ‘तुम्हारी सुलु‘ बॉक्स ऑफिस पर जल्द ही आने वाली है, हाल में अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए डांस चैंपियंस के सेट पर नजर आईं। बेली डांसिंग लड़कियों की तिकड़ी के हिप सर्कल जिसने पहले एक डांस रियलिटी शो जीता है, ने बताया कि वे विद्या बालन की कितनी बड़ी फैन हैं। जब इस तिकड़ी को पता चला कि विद्या डांस चैंपियंस के आगामी एपिसोड में आ रही हैं, तो उन्होंने निर्माताओं को खासतौर से लिखा कि वे भी शो में आना चाहती हैं और विद्या से मिलने के अलावा उनके लिए परफॉर्म करना चाहती हैं। जब विद्या सेट पर पहुंची, तब वे लगातार प्रमोशन के कारण एकदम थक चुकी थीं। उन्होंने ऐसे किसी भी ऐक्ट को नहीं करने का आग्रह किया जिसमें स्टेज पर डांसिंग करना पड़े। लेकिन जब निर्माताओं ने बताया कि हिप सर्कल सिर्फ उनके लिए ही शो में आया है, तो वे दूसरे गेस्ट जजेज के साथ उठ खड़ी हुईं और बेली डांसिंग करने का प्रयास किया।

विद्या बालन ने अपनी जिंदगी में कभी बेली डांसिंग नहीं की थी। उन्होंने पहली बार बेली डांसिंग करने की कोशिश की और बॉलीवुड के सुपरहिट गाने कमली पर स्टेप्स सीखे। एक सूत्र ने बताया, ‘‘विद्या बहुत भावुक हो गई थीं और जैसे ही फैन्स ने उन्हें स्टेज पर बुलाया, वो बेली डांसिंग करने की कोशिश में जुट गईं। विद्या ने इस पूरे ऐक्ट को साड़ी में अंजाम दिया।‘‘

Vidya Balan, Terence, Remo D’souza
Vidya Balan, Terence, Remo D’souza
Vidya Balan, Terence, Remo D’souza
Vidya Balan

Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये