विद्या बालन का सरप्राइज गिफ्ट

1 min


फिल्मी कलाकारों के कैसे कैसे प्रशंसक होते हैं कभी कभी उनके कारनामें सुनकर हैरानी होती है । हाल ही में सामाजिक और महिला शशक्तिकरण जैसे कार्यो के लिये विद्या को मानद डाॅक्टरेट उपाधि से सम्मानित किया गया । लेकिन उसकी खुशी को दुगना कर दिया दिल्ली की एक किशोरी प्रशंसक ने उसे सरप्राइज गिफ्ट देकर।

 

4 (2)

दअरसल दिल्ली से विशेष तौर पर वह लड़की विद्या के लिये मुबंई आई और उसके घर जा पहुंची लेकिन उसकी बिल्डिंग के वाॅचमैन ने उसकी पूरी कहानी सुनने के बाद भी उससे भी तर नहीं जाने दिया । लिहाजा वो करीब आधा दिन तक गेट पर ही खड़ी रही । जब विद्या कहीं बाहर जाने के लिये अपनी कार से बाहर निकली तो उसकी नजर उस पर पड़ी जो उसे रूकने का इशारा कर रही थी ।

 

3 (4)

विद्या उसकी सारी बात सुनने के बाद बाहर जाने का अपना कार्यक्रम केसिंल करते हुए उसे लेकर वापस अपने घर आ गई । वहां उसने विद्या को बताया कि पिछले दस साल से उसने उसके फोटोग्राफ्स जमा कर एक स्क्रैप बुक तैयार की । जिसें वो विद्या को इन्डस्ट्री में उनके दस साल पूरे होने के उपलक्ष्य में सरप्राइज गिफ्ट के तौर पर भेंट करना चाहती थी । अपनी उस प्यारी सी फैन द्वारा दी गई गिफ्ट पाकर विद्या अभिभूत हो गई । बाद में उसने अपनी फैन को सह धन्यवाद देते हुए विदा किया।

5 (1)

SHARE

Mayapuri