वेस्टर्न कपड़ो में Vidya Balan की फोटोज हुई वायरल

1 min


Vidya Balan हमेशा साड़ी में ही नजर आती है.इसी के चलते उन्हे सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया जा रहा था और लोग कह रहे थे कि वह सिर्फ साड़ी जैसे परंपरागत भारतीय पोशाक ही पहन सकती हैं और ऐसे परिधानों में ही वह खूबसूरत लग सकती हैं.पश्चिमी वेशभूषा पहनना उनके वश की बात नही है.अब तक इस तरह कीट्रोलिंग पर चुप्पी साध रखी विद्या बालन ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट कर ऐसे ट्रॉलर को जवाब दिया था. Vidya Balan ने इस वीडियो में चुटकियों में पश्चिमी परिधान पहनकर अपना रूप बदल कर सभी की बोलती बंद कर दी.
Vidya Balan यहीं पर नही रुकी .अब उन्होने एक नया वीडियो फोटो शूट कर इस बात का इशारा किया है कि कोई कुछ भी सोचे, वह जितनी खूबसूरत भारतीय परंपरागत कपड़ो में जचती हैं, उतनी ही नजाकत इस वेस्टर्न गाउन को पहनकर दिखती हैं. इस वीडियो को भी विद्या बालन ने सोशल मीडिया पर साझा कर दिया है.विद्या बालन का यह फोटो शूट और ग्रीन सीक्विन गाउन के फोटोज कहर बरपा रहे हैं.
सोशल मीडिया पर अपनी फोटो साझा करते हुए विद्या बालन ने लिखा है-‘‘अच्छे कपड़े पहनकर घर पर ही बैठो.’’ यानी की कोरोना के बढ़ते आंकड़े को देख कर विद्या खुद भी घर पर फोटो शूट कर रही हैं और अपने फैंस को यही आग्रह कर रही हैं कि कपड़े अच्छे पहना,े लेकिन घर पर ही बैठो.
अपनी शीघ्र प्रदर्शित होने वाली फिल्म ‘‘शेरनी’’को लेकर उत्साहित विद्या बालन सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं.
शान्तिस्वरुप त्रिपाठी


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये