‘हवा हवाई‘ बनी विद्या बालन

1 min


स्टार प्लस के शो ‘डांस चैंपियंस‘ के सेट पर बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री विद्या बालन  नजर आईं। वे अपनी आगामी फिल्म तुम्हारी सुलु के प्रमोशन के लिए शो में शिरकत करने पहुंची। ‘डांस चैंपियंस‘ का प्रसारण हर वीकेंड पर होता है और इसमें दर्शकों को समूचे भारत की सर्वश्रेष्ठ डांसिंग प्रतिभाओं को देखने का मौका मिलता है। ये वे डांसर्स हैं, जो विभिन्न रियलिटी शोज में अपने हुनर के लिये जाने जाते हैं। गौरतलब है कि स्टार प्लस सिर्फ रोजाना का मनोरंजन प्रदान करने में ही अग्रणी नहीं है बल्कि यह चैनल वीकेंड के लिए भी सर्वश्रेष्ठ कार्यक्रम लेकर आता है।

स्टार प्लस के नये रियलिटी शो ‘डांस चैपियंस‘ के लिये रेमो और टेरेंस छोटे पर्दे पर फिर से एकसाथ आये हैं। हाल ही में बॉलीवुड अभिनेत्री विद्या बालन अपनी आगामी फिल्म ‘तुम्हारी सुलू‘ को प्रमोट करने के लिये डांस चैम्पियंस के सेट पर पहुंची। विद्या की फिल्म जल्द ही बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होने वाली है। एक शानदार मेंटर और मशहूर डांसर शक्ति मोहन विद्या की बहुत बड़ी प्रशंसक हैं और इस एपिसोड में विद्या के साथ वह भी शामिल हुईं। पूरे एपिसोड के दौरान ये दोनों बातें करते और हंसते हुये दिखाई दीं। इसी दौरान शक्ति ने विद्या बालन के साथ मंच शेयर करने और उनके लिये एक गाना कोरियोग्राफ करने की अपनी इच्छा का खुलासा किया। अपनी फिल्म के प्रोमोशन्स में दिन-रात व्यस्त रहने के कारण थके होने के बावजूद विद्या ने शक्ति के साथ स्टेज पर जाने का फैसला किया। मंच पर उन्होंने अपने पसंदीदा गाने ‘हवा हवाई‘ पर डांस किया, क्योंकि वह खुद श्रीदेवी की बहुत बड़ी फैन हैं।

मंच पर विद्या को देखकर शक्ति को काफी अच्छा लगा। उन दोनों ने 80 के दशक के इस हिट गाने हवा हवाई पर डांस करते हुये खूबसूरत पल बिताये। विद्या ने शक्ति और रिधिमा के साथ डांस करने का भरपूर आनंद उठाया।

 


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये