विद्या बालन, सोनाक्षी सिन्हा, दीया मिर्ज़ा ने देश भर के स्वास्थ्य कार्यकर्ताओं को 20000 से अधिक PPE किट भेजने के बाद अपनी पहल का समापन किया

1 min


Jyothi Venkatesh

देश भर के 50 से अधिक अस्पतालों में 20,000+ किट भेजने के बाद, बॉलीवुड हस्तियां विद्या बालन, अली फज़ल, दीया मिर्ज़ा, सोनाक्षी सिन्हा, वीर दास, ऋचा चड्ढा, पूजा हेगड़े सहित अन्य ने अपनी पहल का समापन किया किया।  मनीष मुंद्रा से प्रेरित होकर, PPE ड्राइव को अतुल कासबेकर द्वारा संचालित किया गया था और COVID-19 के खिलाफ युद्ध लड़ रहे फ्रंटलाइन कार्यकर्ताओं की सुरक्षा के लिए ट्रिंग इंडिया के साथ साझेदारी में किया गया था।

एक वीडियो में, विद्या, सोनाक्षी, अली, दीया क्रिकेटर हरभजन सिंह, कमेंटेटर हर्षा भोगले ने अपने सहयोगियों का प्रतिनिधित्व करते हुए डॉक्टरों को एक प्रभावशाली धन्यवाद संदेश भेजा है जो इस बात पर मोर्चा संभाल रहे हैं कि देश के बाकी हिस्सों में सभी लोग अपने घरों सुरक्षित रह सके। मुंबई में KEM अस्पताल और कामा से लेकर यह पहल हैदराबाद, रत्नागिरी, लखनऊ, पुणे, इंदौर, पंजाब और दिल्ली जैसे अन्य शहरों तक पहुंच गई है।

वीडियो को डॉक्टरों और अन्य अधिकारियों को समर्पित करते हुए, एक प्रभावशाली संदेश में अभिनेताओं ने उन्हें वास्तविक समय के नायकों के रूप में प्रस्तुत किया।

अतुल कासबेकर कहते हैं, “जबकि हम सभी लॉकडाउन के तहत घर पर सुरक्षित हैं, यह महत्वपूर्ण है कि हम उनके अविश्वसनीय और शानदार काम के लिए उन्हें महत्व दें। हीरोइज़्म को लेकर हमारी पूरी धारणा इस समय में बदल गई है।  समय की मांग के तहत हमने इस पहल की शुरुआत की। सरकारी अधिकारी अपना सर्वश्रेष्ठ कर रहे हैं, लेकिन नागरिकों का यह भी कर्तव्य है कि वे भी अपना सहयोग दे। हम कुछ लोग मिलकर इस पहल के लिए एक जुट हुए और मनीष मुंद्रा का मार्गदर्शन हमारे लिए एक बड़ी मदद साबित हुई। ”

SHARE

Mayapuri