क्या सिद्धार्थ रॉय कपूर ने विद्या के घूसे चखे है?? यही मिलियन डॉलर का सवाल है??

1 min


लिपिका वर्मा 

विद्या बालन की अगली फिल्म, ‘कहानी 2’ ” का ट्रेलर  हाल ही में रिलीज़ किया गया। विद्या बालन अपनी इस फिल्म को लेकर खासा  उत्साहित नजर आयी। पर हाँ -इस  फिल्म का कहानी फिल्म  से कोई लेना देना नहीं है। इस फिल्म में सूत्रों के हिसाब से विद्या एक रॉ  एजेंट का काम कर रही है।

पर विद्या ने इस बारे में कुछ कहना उचित नहीं समझा  सो टालमटोल सा जवाब देते हुए बोली,”मैं एक रॉ एजेंट का किरदार निभा रही हूँ या नहीं ? इसके लिए आप सबको ‘कहानी 2’  देखना  अनिवार्य बनता है भाई ।”

खेर फिल्म, “तीन” ने बॉक्स ऑफिस पर अपना जलवा न दिखलाया हो किन्तु ‘कहानी 2’ से विद्या को बहुत उम्मीदे बंधी है। “देखिये, जब हमारी फ़िल्में बॉक्स ऑफिस पर कमाल  नहीं दिखला पाती है तो जाहिर सी बात है -हमारा  दिल टूट जाता है। किन्तु जब फ़िल्में सफल होती हो तो हमारी ख़ुशी का ठिकाना नहीं रहता है। किन्तु ऐसा सिर्फ हमारे प्रोफेशन मे ही नहीं होता है, बल्कि यह हर इंसान के जीवन में होता है। ज़िन्दगी में उतार  और चढ़ाव  सब देखते है। सो मुझे कोई भी प्रेशर नहीं होता है। पर यह जरूर है कि-हम सब अपना काम बहुत अच्छी तरह से निभाते है। बाकी फिल्मों का हिट या फ्लॉप होना ऑडियंस पर निर्भर होता है। “

विद्या कहानी 2 में एक्शन भी कर रही है – तो कैसा महसूस  किया उन्होंने फाइट सीन करते हुए?

हंस कर बोली-,” मुझे एक्शन सीन्स करते हुए बहुत ही मजा आया। सही मायनो में जब मैंने मर्दो को पंच किया तो बहुत ही आनंदित हो उठी  मैं। एक्शन सीन्स करते हुए जब आदमियों को मारती तो बहुत मजा आया मुझे  ..,”आई जस्ट लव्ड ईटी!!

सो जाहिर सी बात है घर पर आपने अपने मर्द पर हाथ आजमाया होगा ? हँस कर बोली -,” क्या  कभी  आपने  उन्हें लाल ….पीले. ….. या फिर नीले …. गुलाबी रंग में लिपटे  घर से बाहर निकलते देखा है ?

अब इस सवाल का जवाब तो सिद्धार्थ रॉय कपूर ही दे पाएंगे !! क्या सिद्धार्थ रॉय कपूर ने विद्या के घूसे चखे है?? यही मिलियन  डॉलर का सवाल है??


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये