रिलीज से पहले विद्या बालन की ‘बेेेेगम जान’ झारखंड में हुई टैक्स फ्री

1 min


बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन अपकमिंग फिल्म ‘बेगम जान’ को झारखंड में टैक्स फ्री कर दिया गया है। इस बात की जानकारी बॉलीवुड के जानेमाने फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श ट्वीट कर दी।  तरण फिल्म से जुड़ी तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा, ”बेगम जान झारखंड राज्य में रिलीज से पहले ही टैक्स फ्री हो गई है. फिल्म को 2 करोड़ की सब्सिडी भी झारखंड सरकार की तरफ से दी गई है.” फिल्म की ज्यादातर शूटिंग झारखंड में हुई है।

बता दें कि एक सरकारी प्रवक्ता के मुताबिक मुख्यमंत्री रघुवर दास ने ‘बेगम जान’ फिल्म को मनोरंजन कर से मुक्त करने के निर्देश दिए थे, जिसके बाद फिल्म को राज्य में कर-मुक्त कर दिया गया. इससे पहले फिल्म की मुख्य अदाकारा विद्या बालन ने फिल्म के निमार्ता-निर्देशक महेश भट्ट और फिल्म के अन्य सह कलाकारों के साथ मुख्यमंत्री रघुवर दास से मुलाकात की।

श्रीजीत मुखर्जी के निर्देशन में बनी ‘बेगम जान’ नेशनल अवॉर्ड विनिंग बंगाली फिल्म ‘राजकहिनी’ की हिंदी रीमेक है। विद्या के अलावा फिल्म में गौहर खान, नसीरुद्दीन शाह, चंकी पांडे, इला अरुण, पल्लवी शारदा आदि एक्टर्स भी अहम भूमिका में नजर आएंगे. यह फिल्म 14 अप्रैल को रिलीज होगी।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये