90 के दशक में आए विद्या बालन के कॉमेडी शो हम पांच की वापसी, देखें तब कैसी दिखती थीं डर्टी पिक्चर की ये हीरोईन

1 min


Hum Paanch

हम पांच सीरियल की दोबारा हुई वापसी, खुशी से झूमे फैंस….

अगर आप 80 या 90 दशक की पैदाइश हैं तो रामायण, देख भाई देख, श्रीमान श्रीमती, राजा रैंचो के साथ साथ एक और टेलीविज़न शो आपने जरूर देखा होगा। वो था हम पांच….जी हां….वहीं शो जिसमें पांच बहने करती थी जमकर मस्ती। हर बहन का अलग अंदाज़ और उन्ही पांचों बहनों के अंदाज़ से परेशान रहते थे उनके पिता। लेकिन क्या आप जानते हैं कि इस शो में एक बहन का किरदान निभाने वाली कोई और नहीं बल्कि विद्या बालन थीं

भई….आज की जनरेशन को ये बात सुनकर यकीन नहीं होगा। क्योंकि उनके लिए तो विद्या बालन डर्टी पिक्चर की सिल्क स्मिता है…परिणीता की लोलिता है…क्यों है ना…लेकिन ठहरिए जनाब क्योंकि विद्या बालन सबसे पहले हम पांच की वो कैरेक्टर है जो हमेशा किताबों में घुसी रहती थी। और अब ये कहानी दोबारा दोहराने वाली है।

तब ऐसी दिखती थीं विद्या बालन

उस वक्त की विद्या बालन और आज की विद्या बालन में ज़मीं आसमान का फर्क आ चुका है। दोनों तस्वीरें देखेंगे तो यकीन करना मुश्किल होगा।

Hum Paanch Serial

जिस वक्त हम पांच शो आया उस वक्त विद्या बालन की उम्र महज़ 17 साल की थी। और अब वो 40 साल की हो गई हैं। उनके एक्टिंग करियर की शुरूआत इसी शो के साथ हुई थी।

हम पांच में विद्या बालन के साथ साथ अशोक श्रॉफ, शोमा आनंद, वंदना पाठक, अमिता नांगिया, राखी विजान, भैरवी रायचुरू, प्रियंका मेहरा ने लीड रोल निभाया था।

सोमवार से होगा टेलीकास्ट

आपको बता दें कि कोरोनावायरस लॉकडाऊन के चलते ये शो वापसी करने जा रहा है। हम पांच का प्रसारण  सोमवार से शुरू होगा। जो ज़ी टीवी पर दिखाया जाएगा। कहा जा रहा है कि दोपहर 12 बजे इस शो का टेलीकास्ट किया जाएगा। 25 सालों बाद टीवी पर इस शो की वापसी होने जा रही है। इससे पहले ये 1995 में शुरू हुआ था और 4 साल तक यानि 1999 तक चला था। तो अगर आप फिर से उठाना चाहते हैं आनंद माथुर और बीना माथुर की क्रेज़ी फैमिली ड्रामे का लुत्फ तो कर लीजिए खुद को तैयार,  हंसने के लिए…. गुदगुदाने के लिए।

और पढ़ेंः Modi Meeting Today / फिर से देश को संबोधित कर सकते हैं पीएम मोदी, जानिए मीटिंग की ये खास बातें


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये