“कमला दास” को ज्यादा जानने के लिए मलयालम सीख रही है विद्या

1 min


हाल ही में डेंग्यु का शिकार हुई विद्या बालन को डॉक्टरों द्वारा पूरी तरह आराम करने का निर्देश दिया गया था। लेकिन अब बिमारी से धीरे धीरे ठीक हो रहीं विद्या बालन अपने इस  खाली वक्त का उपयोग कमला दास के बायोपिक फिल्म में रही भूमिका की तैय्यारी के लिए कर रहीं हैं।

परिवारात्मक लेखक और मलयालम कवयित्री “कमला दास” की भूमिका को मल्यायलम फिल्म ‘आमी’ में निभाने की इन दिनों विद्या तयारी कर रहीं हैं।

“डर्टी पिक्चर” में उनके उत्कृष्ट प्रदर्शन के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार के साथ अन्य कई पुरस्कार जीतने के बाद विद्या फिर एक बार बोल्ड बायोपिक के लिए अपनी तयारी कर रही है,  विवादास्पद लेखिका कमला दास पर बन रही यह फिल्म दो भाषाओँ में दिखाई जाएगी।

अभिनेत्री श्रीधन्या से मलयालम सीखने के अलावा, मलयालम लेखिका कमला दास के द्वारा लिखी किताबें पढने में, और उनकी जीवनी पर ज्यादा जानने पर विद्या ध्यान दे रहीं हैं। कमला दास को ज्यादा जानने के लिए वॉइस नोट्स और फोन के जरिये विद्या रोज मलयालम सीखने की कोशिश कर रहीं हैं।

कमला दास उर्फ कमला सुरैय्या, ‘फिमेल सैक्च्युएलिटी’ से जुडे खुले विचारों के लिए और बेबाक बयानों के लिए जानी जाती थी। कामुकता और धार्मिक रूपांतरण के बारें में  कियें गयें बयानों की वजह से वो विवादों की शिकार भी हुई हैं।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये