विद्या मालवडे स्टारर सिटकॉम फिनिट सीरीज़ ‘बामिनी एंड ‘बॉयज़’ ओटीटी प्लैटफॉर्म में प्रसारित

1 min


चक दे गर्ल , विद्या मालवडे ने ‘बामिनी एंड बॉयज़ नामक श्रृंखला के लिए शूटिंग की है जो चर्चे में है। यह एक सुपर हॉट महिला की कहानी है, जिसके 3 युवा किरायेदार हैं, जो उस पर फिदा हैं और उसे जीतने की कोशिश करते हैं। यह एक आउट एंड आउट  सिटकॉम है।  विद्या मलावदे ने अब तक कई फिल्मों और श्रंखलाओं  में मुख्य किरदार निभाए हैं लेकिन बामिनि जैसे किरदार  उन्होंने पहले कभी नहीं किया। बामिनी एक मजाकिया, सेक्सी, एनिमेटेड, बच्ची जैसी चरित्र वाली महिला है। सुलेना मजुमदार अरोरा

विधा के अनुसार, इस किरदार का कॉन्सेप्ट ही अपने आप में बेहद मजेदार है और एक अभिनेता के रूप में विद्या अब तक जिस तरह अपने आप को प्रस्तुत करती रही है उससे दर्शकों को यकीन है कि वे एक मजेदार जर्नी के लिए तैयार हैं। कोरोनकाल के इन अनिश्चित समय के दौरान, हम अपने घरों के कम्फर्ट में, अपने सोफे में बैठकर इस तरह का  मनोरंजन को जरूर पसंद करेंगे।  उस अर्थ में यह श्रखंला जैकपॉट वाली बाज़ी मार लेता है क्योंकि यह एक मजेदार  कांसेप्ट है जिसे कोई छोड़ना पसंद नहीं करेगा।

चलिए आपको बताते हैं कि नायिका विधा मलावदे इस बारे में और क्या कहती है,  “यह एक हिलेरिअस राइड है। मुझे सिटकॉम से प्यार है और जब मैं इस श्रखंला के नरेशन को सुन रही थी तो मैं ठहाका लगा कर  हँसने से अपने को रोक नहीं पाई।  वाकई हमने जो किया वो काफी अलग तरीके का था। अक्सर जैसा दिखाया जाता है वैसा नहीं।  प्रत्येक एपिसोड सिर्फ 10-12 मिनट का है, इसलिए यह एकदम हल्का, आसान, संक्षिप्त और त्वरित कॉमेडी श्रृंखला है। मैं आज के इस महामारी के बुरे दौर में भी, अपने दर्शकों का मनोरंजन करने में सक्षम होने के  कारण अपने को धन्य महसूस कर रही हूं क्योंकि आज हम कोरोना महामारी की इस घातक दूसरी लहर से लड़ रहें हैं। ये बेहद अनिश्चित समय हैं जो पूरी तरह से नियंत्रण से बाहर हो गई हैं। घर के अंदर बन्द और सुरक्षित रहना आज उन चीजों में से एक है जो हम करने के लिए बाध्य हैं। ऐसे समय में अगर हम थोड़ा हंस सकते हैं, तो इससे सकारात्मक ऊर्जा फैलती है और चीजें आसान हो जाती हैं। चलो सभी सुरक्षित रहें और मैं सभी की भलाई के लिए प्रार्थना करता हूं। मुझे पता है, आप सबकी दुआएं और प्यार मेरे साथ भी है।”


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये