लोग मेरा व राजेश खन्ना का झगड़ा करवाने पर क्यों उतारू है? – विद्या सिन्हा

1 min


050 B-8 vidhya sinha

मायापुरी अंक 50.1975

राजकमल कला मंदिर में अभिनेत्री विद्या सिन्हा से भेंट हो गई हमने उनसे कहा, आजकल आप पॉप चोपड़ा एण्ड कंपनी से बहुत खुश हैं। अक्सर उनके दफ्तर और घर भी जाती रहती हैं।

वह लोग बहुत ही अच्छे और मिलनसार हैं। और बड़े घरेलू माहौल में शूटिंग करते हैं। उनके हाथ काम करते हुए शूटिंग तक टाइम नहीं होता। तो फिर उनकी फिल्म करम के सैट पर राजेश खन्ना के साथ झगड़ा क्यों हो गया? हमने पूछा।

कमाल है, लोग मेरा राजेश खन्ना का झगड़ा कराने पर क्यों उतारूं हैं? आए दिन राजेश खन्ना और मेरे संबध खराब कराने के लिए ऐसी अफवाह उड़ाई जाती हैं। इतने बड़े हीरो होने के बावजूद राजेश खन्ना शूटिंग में बड़ा सहयोग देते हैं और यह प्रतीत नहीं होने देते कि हम इतने बड़े सुपर स्टार के साथ काम कर रहे हैं यह उनका बड़प्पन है। मेरी तरह वह भी पिछली बातें भूल गए हैं। इसलिए झगड़े का कोई सवाल ही पैदा नहीं होता है सुना है आप विदेश यात्रा की तैयारी कर रही हैं हमने पूछा।

आहा, मैं एक महीने के लिए विदेश जा रही हूं। पहले मास्को जाउंगी, जहां फिल्म समारोह में ‘रजनी गंधा’ का प्रदर्शन होने वाली है। मास्को से लंदन जाऊंगी लंदन में मेरे सगे संबधी काफी रहते हैं। प्रोग्राम तो इसीलिए एक महीने का बनाया है लेकिन शायद ही इतने दिन बाहर रह सकूं। काम की वजह से समय निकालना बड़ा मुश्किल काम है। विद्या सिन्हा ने बताया।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये