विद्युत जामवाल

1 min


बॉलीवुड के न्यू ऐज एक्शन हीरो विद्युत जामवाल को जन्मदिन मुबारक हो

दी न्यू ऐज एक्शन हीरो ऑफ़ बॉलीवुड ’के नाम से मशहूर विद्युत जामवाल एक फिल्म एक्टर है, जो मुख्य रूप से तमिल, तेलुगु और हिंदी बॉलीवुड फिल्मों के लिए काम करते है। इनका जन्म 10 दिसम्बर 1980 को जम्मू एंड कश्मीर  में एक आर्मी अफसर के घर में हुआ था।

विद्युत जामवाल अब तक 25 देशो में यात्रा कि है और इन्होने बहुत सारे देशो में लाइव एक्शन शो के तहत परफॉर्म भी किया है व विद्युत जामवाल ने अपने फिल्म करियर की शुरुवात साल 2012 की हिंदी फिल्म ‘फ़ोर्स’ से कि थी, जिसमें इनके साथ मुख्य भूमिका में जॉन अब्राहम मौजूद थे। विद्युत ने साल 2012 के सारे मोस्ट प्रोमिसिंग डेब्यू का अवार्ड्स अपने नाम किया। उसके बाद इन्होने तेलुगु फिल्म ‘शक्ति’ और ‘ओसारावेल्ली’ में सपोर्टिंग रोल किया और इन दोनों फिल्म में मुख्य भूमिका में NTR थे।

विद्युत ने साल 2012 में एक तमिल फिल्म ‘बिल्ला 2’ में काम किया, इस फिल्म में इन्होने एक खलनायक की भूमिका अदा किया था और इनके विपरीत अजित कुमार थे। उसके बाद इन्होने तमिल सुपरस्टार विजय के साथ ‘थुप्पक्की ’ में काम किया और यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर साबित हुई। विद्युत की दूसरी हिंदी फिल्म ‘कमांडो ’, जो पूरी तरह एक एक्शन फिल्म थी । इस फिल्म में इन्होने कमाल का एक्शन  दिया है और लोगो ने इनके एक्शन परफॉरमेंस को बहुत पसंद किया है। विद्युत् जामवाल ने अपने फिल्म करियर में बहुत सारी हिट फिल्में की जैसे फोर्स, शक्ति, ऊसरावेल्ली, बिल्ला 2, थुप्पक्की, अंजान, कमांडो आदि और इसके अलावा विद्युत् जाम्मवाल की और भी ऐसी नई फिल्मे है जो अभी आनेवाली है वे फिल्में है बादशाहो (2017)और कमांडो 2।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये