विद्युत् जामवाल ने सबसे घातक हथियार ‘ उरूमी ‘ का प्रयोग कर अपने कौशल का किया प्रदर्शन

1 min


कलारिपयट्टू की विरासत को वापस लाने का श्रेय यदि किसी को जाता है तो उसके हकदार हैं, एक्शन स्टार विद्युत जामवाल, उन्हें दुनिया के टॉप 10 मार्शियाल आर्टिस्ट के रूप में जाना जाता है।

विद्युत् ने अपने YouTube चैनल द्वारा एक फिटनेस गतिविधि का लोकार्पण किया। अपने चैनल के जरिए विद्युत ने कई ऐसे स्टंट परफॉर्म किए जिसे आपने पहले कभी नहीं देखा होगा, इन स्टंट्स को वहीं व्यक्ती बखूबी निभा सकता है जो परिपक्व हो।

उरुमी को विश्व के सबसे  जानलेवा हथियारों में से एक माना जाता है

Vidyut Jamwal

विद्युत् जामवाल के इस वीडियो में वे उरूमी का प्रयोग कर बहुत ही खतरनाक स्टंट करते हुए नजर आए। उरुमी को विश्व के सबसे  जानलेवा हथियारों में से एक माना जाता है।

इसमें महारत हासिल करना बहुत ही मुश्किल है क्योंकि इसका इस्तेमाल करते वक्त कई ज़ख्म लगने की संभावनाएं होती हैं। इस हथियार का इस्तेमाल करते समय विद्युत भी कई बार ज़ख्मी हुए।

विद्युत् का मानना है कि ” यह विडियो मेरे लिए बहुत ही खास है क्योंकि मुझे दुनिया के सबसे घातक हथियार  उरूमी को आगे लाने का अवसर मिला। मैंं सभी से निवेदन करता हूं कि बिना उचित प्रशिक्षण के घर पर इसे आजमाने से बचें। ”

विद्युत ने देश के सर्वोच्च फिटनेस आइकॉन्स के रूप में शानदार सफलता हासिल की है। जिस तरह की हैरान कर देने वाली जीवनशैली में वो ढले हैं।

उसे फिटनेस के प्रति उत्सुक रहनेवालों ने भी अपनाया है। स्वस्थ जीवनशैली को आसानी से सच करने का श्रेय उन्हें दिया जाता है।

वीडियो देखे :


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये