मायापुरी पत्रिका के कवर पेज पर आने पर विद्युत जामवाल ने जताई खुशी, ट्वीट कर जताया आभार

1 min


Vidyut Jamwal Mayapuri Magazine

मायापुरी पत्रिका के कवर पेज पर विद्युत जामवाल

मायापुरी पत्रिका के इस हफ्ते के अंक के कवर पेज पर अभिनेता विद्युत जामवाल की तस्वीर प्रकाशित हुई है जिससे अभिनेता काफी खुश है। और उन्होंने इसके लिए आभार भी व्यक्त किया है। सिर्फ यही नहीं अभिनेता का इंटरव्यू भी इस हफ्ते के अंक में प्रकाशित किया गया है जिसमें उन्होंने कई सवालों के जवाब अपने फैंस को दिए हैं।

Vidyut Jamwal Mayapuri Magazine

हाल ही में कई फिल्में रिलीज़ की लाइन में

इस वक्त विद्युत जामवाल की कई फिल्में रिलीज़ होने जा रही हैं। हाल ही में ओटीटी पर उनकी यारा रिलीज़ हुई है तो वहीं जल्द ही खुदा हाफिज़ रिलीज़ होगी। अपने इंटरव्यू में विद्युत ने बताया था कि दोनों ही किरदार उनके काफी करीब हैं। लेकिन खुदा हाफिज़ का किरदार वो कभी नहीं भूल सकते। क्योंकि इसके लिए उन्हें काफी मेहनत करनी पड़ी। उन्हें वो करना पड़ा जो वो असल में बिल्कुल नहीं हैं। विद्युत असल में मार्शल आर्ट में माहिर है लेकिन इस फिल्म में उन्हें ऐसे शख्स का किरदार निभाना था जिसने कभी हाथ भी नहीं उठाया।

ज़ी5 पर रिलीज हुई यारा

आपको बता दें कि यारा को ज़ी 5 पर रिलीज़ किया गया है। जिसे तिग्मांशु धूलिया ने डायरेक्ट किया है। इस फिल्म में 70 के ऐरा को दिखाया गया है। विद्युत के साथ इसमें अमित साध, संजय मिश्रा, केनी बासुमतारी भी हैं। वही बात करें खुदा हाफिज़ की तो ये फिल्म डिजिटल प्लेटफॉर्म डिज़्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज़ होने जा रही है। 14 अगस्त को फिल्म रिलीज़ होगी।

टॉप 10 मेन यू डोन्ट वॉन्ट टू मेस विद की लिस्ट में शामिल हैं अभिनेता

हाल ही में अभिनेता को एक बड़ी कामयाबी हासिल हुई है। उन्हें दुनिया के टॉप 10 उन लोगों की लिस्ट में शामिल किया गया है जिनसे कभी पंगा लेने के बारे में सोचना भी नहीं चाहिए। इस लिस्ट में रूस के राष्ट्रपति और बेयर ग्रिल्स का नाम भी शामिल है। लिहाज़ा इस लिस्ट में विद्युत जामवाल का नाम आना वाकई बड़ी उपलब्धि है।

और पढ़ेंः Gunjan Saxena Trailer: गुंजन सक्सेना का ट्रेलर रिलीज, जबरदस्त अंदाज में जान्ह्वी कपूर


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये