विद्युत जामवाल खुदाहाफिज़ की अनदेखी से हुए नाराज़, ट्वीट कर जताया विरोध, जानें क्या है पूरा मामला

1 min


Vidyut Jamwal Khuda hafiz

अभिनेता विद्युत जामवाल खुदाहाफिज़ फिल्म की अनदेखी से हुए नाराज़

डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर कई फिल्मों की रिलीज़ होने जा रही है। आज कई बॉलीवुड सेलेब्स अपनी उन फिल्मों की डिजिटल रिलीज़ का ऐलान कर चुके हैं। लेकिन इसी बीच विद्युत जामवाल अपनी खुदाहाफिज़ फिल्म की अनदेखी से नाराज़ हो गए हैं। लेकिन क्यों….चलिए अब आपको विस्तार से पूरा मामला समझा देते हैं।

तरण आदर्श के ट्वीट को किया कोट

हॉटस्टार पर कुल 7 फिल्मों की डिजिटल रिलीज़ होने जा रही है। उसमें विद्युत जामवाल की खुदाहाफिज़ भी शामिल है। तरण आदर्श ने एक ट्वीट करते हुए इसकी जानकारी दी थी कि 29 जून की शाम 4.30 बजे अक्षय कुमार, अजय देवगन, वरुण धवन, आलिया भट्ट और अभिषेक बच्चन लाइव आने जा रहे हैं जो अपनी फिल्मों की रिलीज़ को अनाउंस करेंगे और अपनी फिल्मों को प्रमोट करेंगे। लेकिन ना ही पोस्टर और ना ही ट्वीट में विद्युत और उनकी फिल्म का ज़िक्र है। जिस पर विद्युत ने तरण आदर्श के ट्वीट को कोट करते हुए अपनी नाराज़गी ज़ाहिर की है।

विद्युत जामवाल का ट्वीट

अभिनेता ने लिखा – ‘निश्चित तौर पर बड़ा अनाउंसमेंट है। 7 फिल्में रिलीज की जा रही हैं और केवल 5 ही फिल्मों को प्रमोशन के लायक समझा गया। दो फिल्मों की इसमें कोई जानकारी ही नहीं है। आगे बहुत लम्बा रास्ता है और ये चीजें फिर लौट कर आती हैं।

आपको बता दें कि विद्युत जामवाल की खुदाहाफिज़ भी ओटीटी पर रिलीज़ होने जा रही है लेकिन इसके ऐलान और प्रमोशन की जानकारी किसी को नहीं दी गई। यहां तक कि विद्युत को भी प्रमोशन के लिए नहीं बताया गया। जिससे विद्युत नाराज़ हैं। आलिया भट्ट की सड़क 2, अभिषेक बच्चन की ‘ द बिग बुल’, अक्षय कुमार की ‘लक्ष्मी बम’ और अजय देवगन की ‘भुज’ हैं। इस इवेंट को वरुण धवन ने होस्ट किया। वहीं जिन दो फिल्मों का ज़िक्र नहीं किया गया। उनमें विद्युत की खुदाहाफिज़ के अलावा कुणाल खेमू की लूटकेस है।

और पढ़ेंः शेखर सुमन ने अध्ययन सुमन के करियर को लेकर किया बड़ा खुलासा, कहा – एक या दो नहीं बल्कि 14 फिल्मों से किया बाहर


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये