विद्युत जामवाल यूट्यूब चैनल जल्द करेंगे लॉन्च, फैंस को देंगे पानी पर चलने का चैलेंज!

1 min


Vidyut Jamwal You Tube Channel

जल्द ही एक्टर विद्युत जामवाल यूट्यूब चैनल करने वाले हैं लॉन्च

बेहद ही कम समय में बॉलीवुड के एक्शन सुपरस्टार बन चुके विद्युत जामवाल यूट्यूब चैनल लॉन्च करने जा रहे हैं। इसके बारे में उन्होने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से जानकारी दी है। वहीं खास बात ये है कि अब वो इस चैनल के जरिए अपने फैंस को नए चैलेंज देंगे।

एक अनूठी वीडियो शेयर कर दी जानकारी

विद्युत जामवाल यूट्यूब चैनल लॉन्च करने जा रहे हैं इसकी जानकारी उन्होने बेहद ही अलग वीडियो शेयर कर दी है। वो वीडियो में अपने डॉगी से बात कर रहे हैं और बात करते-करते फैंस तक मैसेज पहुंचा रहे हैं। इस वीडियो में वो कह रहे हैं-

डाली पानी पर चलना पसंद करोगे। तब डाली के बबल थॉट में लिखा हुआ आता है – अब और कोई डरावना स्टंट नहीं। तब विद्युत कहते हैं – पानी पर किस तरह चल पाओगे इसके लिए मेरा यू-ट्यूब चैनल जरूर देखना।

जल्द होगी लॉन्चिंग, तारीख का नहीं हुआ खुलासा

वीडियो के आखिर में यही बताया गया है कि विद्युत जामवाल यूट्यूब चैनल जल्द लॉन्च होगा। लेकिन कब इसको लेकर कोई खुलासा नहीं किया गया है। वहीं यूट्यूब चैनल से पहले विद्युत ने एक प्लेटफॉर्म गुडविल फॉर गुड लॉन्च किया है। जिसका काम है नए एंटरप्रेन्योर्स को प्रमोट करना ताकि भारत की आर्थिक स्थिति को और भी मजबूत किया जा सके। अगर किसी के पास बिजनेस का कोई बेहतरीन आइडिया है तो गुडविल फॉर गुड पर उसे दिखाया जा सकता है। विद्युत जामवाल ऐसे लोगों को प्रमोट करेंगे।

2005 में की थी बॉलीवुड में एंट्री

अभिनेता विद्युत जामवाल को हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में 15 साल ही हुए हैं। उन्होने 2005 में इंसान फिल्म से डेब्यू किया था। लेकिन उन्हें पहचान मिली इसी साल रिलीज़ हुई फोर्स से। जिसमें वो विष्णु नाम के नेगेटिव रोल में नज़र आए थे। उनके अपोज़िट जॉन अब्राहम थे लेकिन फिर भी विद्युत का काम काफी नोटिस किया गया और लोगों ने इन्हें खूब प्यार दिया। इसके बाद इनकी हिट फिल्म रही कमांडो जो 2013 में रिलीज़ हुई थी। वो अजय देवगन के अपोज़िट बादशाहो में भी नज़र आए। वहीं कमांडो की सफलता के चलते ही इसके 2 पार्ट और बन चुके हैं। कमांडो 2 साल 2017 में और कमांडो 3 साल 2019 में रिलीज़ हो चुकी है।

अब कबीर हाफिज़ में नज़र आएंगे विद्युत

इनकी आने वाली फिल्मों की बात करें वो कबीर हाफिज़ नाम की फिल्म में नज़र आएंगे। ये एक एक्शन रोमांटिक फिल्म होगी जिसकी कहानी के बारे में अब तक कुछ भी जानकारी नहीं मिल पाई है। वहीं इस फिल्म में विद्युत का लुक भी काफी अलग होने वाला है।

और पढ़ेंः कहो ना प्यार है’ के लिए पहले इस हीरोईन ने शुरु की थी शूटिंग, छोड़ी फिल्म, फिर एक्ट्रेस अमीषा पटेल को किया गया था साइन


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये