विद्युत जामवाल खुदा हाफिज़ में एक्शन की बजाय करते दिखेंगे रोमांस, जानिए क्या होगी फिल्म की कहानी

1 min


Vidyut Jamwal Khuda Hafiz

बॉलीवुड के एक्शन स्टार विद्युत जामवाल खुदा हाफिज़ से करेंगे वापसी

कोरोनावायरस के चलते हुए लॉकडाऊन से बॉलीवुड सितारे इस वक्त घर में ही समय बिता रहे हैं। कोई रिलैक्स होकर मुश्किल से मिले इस खाली वक्त को इन्जॉय कर रहा है तो कोई लॉकडाऊन में अपने आने वाले प्रोजेक्ट्स पर काम कर रहा है। इसी बीच ख़बर मिली है कि बॉलीवुड के एक्शन स्टार बन चुके विद्युत जामवाल खुदा हाफिज़ में नज़र आएंगे। लेकिन खास बात ये होगी कि इसमें वो एक्शन नहीं बल्कि रोमांस करते दिखेंगे।

विद्युत ने इंटरव्यू में खुद दी है ये जानकारी

Vidyut Jamwal Khuda Hafiz

Source – APK Pure

एक्ट्रेस विद्युत जामवाल ने ये जानकारी खुद ही दी है। एक एजेंसी को दिए इंटरव्यू में ये बात सामने आई है। विद्युत  जामवाल खुदा हाफिज़ के ज़रिए एक्शन को छोड़ रोमांस करते नज़र आएंगे। इससे पहले वो लगभग सभी फिल्मों में धमाकेदार एक्शन ही करते रहे हैं जो दर्शकों को खूब पसंद आता रहा है।

क्या होगी खुदा हाफिज़ की कहानी

अभिनेता विद्युत जामवाल खुदा हाफिज़ की कहानी भी कुछ हद तक शेयर कर चुके हैं जिसके मुताबिक एक शख्स की शादी साल 2009 में आर्थिक मंदी के दौरान होती है। वो अपनी पत्नी से बहुत प्यार करता है। शादी के बाद दोनों विदेश जाते हैं जहां वो नौकरी करते हैं। लेकिन एक दिन कुछ लोग उसकी पत्नी को उठा कर ले जाते हैं और यही से कहानी से थोड़ा मोड़ आ जाता है। कहानी क्या मोड़ लेती है। वो लड़का अपनी पत्नी को वापसा ला पाता है या नहीं…और आगे क्या होता है। ये सब सस्पेंस है। इसके लिए हमें फिल्म का इंतज़ार करना होगा।

विद्युत कई एक्शन फिल्मों में कर चुके हैं काम

Vidyut Jamwal Khuda Hafiz

Source – India Forums

विद्युत जामवाल ने बॉलीवुड में एक्शन मूवी फोर्स से शुरूआत की थी। हालांकि इसमें वो सेकेंड लीड रोल में थे। इस फिल्म में मुख्य रोल जॉन अब्राहम का था जबकि विद्युत नेगेटिव रोल में थे। लेकिन इस फिल्म में उनकी एक्टिंग और एक्शन स्टाइल को सभी ने खूब सराहा और उसके बाद कमांडो, कमांडो 2, कमांडो 3 और जंगली जैसी फिल्में कर चुके हैं और ज़बरदस्त एक्शन स्टंट दिखा चुके हैं। लेकिन इस बार विद्युत जामवाल खुदा हाफिज़ में रोमांटिक अवतार में नज़र आएंगे। बताया गया है कि इसकी शूटिंग उज्बेकिस्तान, मुंबई और लखनऊ में होगी। तो साथ ही फारूक कबीर फिल्म के निर्देशक होंगे। फिल्म में विद्युत के साथ शिवालिका ओबेरॉय और दिवंगत अमरीश पुरी के पोते वर्धन पुरी भी अहम रोल में दिखेंगे।

और पढ़ेंः एक बार फिर से बड़े पर्दे पर दिखाई देंगे शाहिद कपूर और पिता पंकज कपूर एक साथ, जानिए कौन-सी होगी फिल्म!


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये