संजय लीला भंसाली की आगामी फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ में विजय राज की हुई एंट्री

0 25

बॉलीवुड के महान फिल्म निर्माताओं में से एक संजय लीला भंसाली एक महान डायरेक्टर हैं. हालाँकि लोंग भंसाली की फिल्मों का बेसब्री से इंतेजार करते हैं. और हर अभिनेता उनकी फिल्मों का हिस्सा बनने की चहां रखता हैं. जिसके चलते खबर हैं की संजय लीला भंसाली की आगामी फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ीमें विजय राज की एंट्री हुई हैं. इस प्रतिभाशाली कलाकार को हाल ही में भंसाली के ऑफिस में देखा गया.

संजय लीला भंसाली

इस बारे में जब उनसे पूछा गया तो उन्होंने सोमवार को बताया, “एक फिल्म है गंगूबाई‘, मैं उसमें एक छोटा-सा किरदार निभा रहा हूं.” बता दें कि संजय लीला भंसाली ने इससे पहले आलिया भट्ट को लेकर इंशाअल्लाह फिल्म का ऐलान किया था, जिसमें उनके साथ सलमान खान नजर आने वाले थे, मगर अनबन के चलते फिल्म नहीं बन सकी. इसके बाद भंसाली ने गंगूबाई काठियावाड़ीका ऐलान कर दिया, जिसमें आलिया भट्ट लीड रोल निभा रही हैं.

यहाँ देखा तस्वीर

संजय लीला भंसाली

इस फिल्म को लेकर आलिया भट्ट ने ट्विटर पर कहा था कि “एक नाम जो आपने सुना होगा मगर आपने उसकी कहानी नहीं सुनी होगी. ये बेहद खास होने वाला है. संजय लीला भंसाली के निर्देशन में 11 सितंबर, 2020 को रिलीज की जाएगी. बता दें कि फिल्म में अजय देवगन भी एक अहम रोल प्ले करते नजर आएंगे.” इस फिल्म में अजय देवगन भी अहम रोल निभाते दिखेंगे.

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

Advertisement

Advertisement

Leave a Reply