वायरल हो रहा विकास गुप्ता का वीडियो, रोते हुए बोले- अब किसी को नहीं छोड़ूंगा

1 min


विकास गुप्ता वीडियो

विकास गुप्ता ने कहा, जिन्होंने मेरी लाइफ नरक बना डाली, उनको अब नहीं छोड़ूंगा

सोशल मीडिया पर टीवी के पॉप्युलर प्रोड्यूसर विकास गुप्ता का एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें विकास गुप्ता रोते हुए अपनी परेशानी लोगों से शेयर कर रहे हैं। पहले लोगों ने ये सोचा कि शायद विकास गुप्ता, सुशांत सिंह राजपूत की मौत से दुखी हैं। लेकिन विकास गुप्ता का वीडियो देखने के बाद पता चला कि वो किसी और ही वजह से परेशान हैं। विकास गुप्ता ने जो वीडियो शेयर किया है, उसमें उन्होनें खुद बताया कि वो काफी दिनों से बहुत परेशान हैं। विकास का ये वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

अब सच सबके सामने लाना जरूरी

विकास गुप्ता अपने वीडियो में काफी दुखी हैं और रोते हुए कह रहे हैं, ‘मैं इतना भी बुरा नहीं हूं, जितना कि लोग मुझे समझते हैं। उन्होंने बताया कि उन्होंने एक 14-15 साल के बच्चे का वीडियो देखा जो उन्हीं पर बनाया गया है। उसको देखने के बाद उन्हें लगा कि अब सच सबके सामने लाना जरूरी है। वीडियो में विकास रोते हुए बता रहे हैं, कि एक बच्चे का यूट्यूब वीडियो मैंने देखा। वो बोल रहा है कि विकास गुप्ता बहुत ही नीच, बुरा आदमी है। गंदी चीजें करता है।

अब मैं किसी से डरने वाला नहीं हूं

विकास ने आगे कहा, ये वीडियो देखने के बाद मेरे दिमाग में आया कि एक 14-15 साल के बच्चे को ये बाते कैसे समझ आईं और अगर उसके दिमाग में ये बातें आ सकती हैं तो बाकी लोगों की क्यों नहीं? इसलिए अगर मैं किसी को बताऊंगा ही नहीं कि सच क्या है तो वो मुझे गलत ही समझेंगे इसलिए जरूरी है कि मैं उन्हें बताऊं।

विकास ने कहा कि इंसान के तौर पर मैं बुरा आदमी नहीं हूं। मैं एक अच्छा आदमी हूं और अच्छी चीजें भी करता हूं। बस यही है कि मेरी जिंदगी में कुछ लोग गलत आए। अब मैंने ये फैसला कर लिया है कि मैं आप लोगों को बताऊंगा कि पिछले कुछ सालों में जो मेरे साथ हुआ है, वो बहुत ही अजीब है। अब मैं किसी से डरने वाला नहीं हूं बहुत डर लिया। उन सबको आपके सामने लाऊंगा जिन्होंने मेरा जीवन नरक बना दिया है।

मेरा जीवन नरक बना दिया

वीडियो शेयर करते हुए विकास ने लंबा चौड़ा कैप्शन भी लिखा है। उन्होंने लिखा- कभी पीछे नहीं हटना- जब तक मेरे अंदर कुछ बचा नहीं हो। भले ही मैं अकेला हूं। उन लोगों ने मेरा जीवन नरक बना दिया है। मेरे बारे में अफवाहें फैलाने से लेकर मुझ पर लड़के को मारने का आरोप लगाकर, करियर को तबाह करने के लिए छेड़छाड़ का आरोप लगाया। मैं एक-एक करके इन लोगों को सामने लाऊंगा और अगर ये सच है तो मैं जेल जाने के लायक हूं और अगर ये नहीं है तो क्या? इन लोगों ने पिछले कुछ सालों से मेरे जीवन को नरक बना दिया है, पता नहीं इन्हें इससे क्या मिलता है।

शिल्पा शिंदे, प्रियांक शर्मा, पार्थ समथान का लिया नाम

आपको बता दें कि विकास गुप्ता ने अपनी इंस्टाग्राम पोस्ट में शिल्पा शिंदे, प्रियांक शर्मा, पार्थ समथान के लिखे हैं। उन्होंने लिखा कि बाकी कई लोगों के नाम लेना सही नहीं होगा क्योंकि मेरे को बर्बाद करके वो खुद फेमस होना चाहते हैं। उन्होंने आगे लिखा कि जो लोग मुझे प्रताड़ित कर रहे हैं, उनके लिए जरूरी है कि वो भी सामने आएं  ताकि आप कभी किसी और को चोट न पहुंचा सकें। गौरतलब है कि शिल्पा शिंदे, प्रियांक शर्मा और पार्थ समथान ने विकास गुप्ता पर कई आरोप लगाए हैं।

ये भी पढ़ेंसुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद जिया खान की मां ने किया बड़ा खुलासा, देखें वीडियो


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये