एयरपोर्ट पर Hina Khan को देखते ही पपराज़ी के व्हवहार पर निराश हुए विकास गुप्ता

1 min


Hina Khan

अभिनेत्री Hina Khan ने मंगलवार को कार्डियक अरेस्ट के कारण अपने पिता को खो दिया। अभिनेत्री अपने अगले प्रोजेक्ट की शूटिंग के लिए अभिनेता शहीर शेख के साथ कासमीर में थीं। अंतिम संस्कार करने के लिए हिना वापस मुंबई आई। जैसे ही उन्होंने मुंबई एयरपोर्ट पर कदम रखा, उन्हें पपराज़ी का सामना करना परा। सिर से पैर तक नीली और सफेद ड्रेस पहने, अभिनेत्री को चश्मा और मास्क पहने देखा गया था। जैसे ही वीडियो वायरल हुआ, विकास गुप्ता ने पपराज़ी द्वारा किए गए इस हरकत पर गुस्सा जाहिर किया।

विकास गुप्ता ने कहा कि “किसी ने अपने पिता को खो दिया है और आपसे अनुरोध कर रहा है कि आप उसे उसके परिवार के पास जाने दें लेकिन फिर भी कोई व्यक्ति पे लाइट मार के चिल्ला रहा है। @eyehinakhan अभी भी बेहद विनम्र हो रही थी। यहां दिखाई गई असंवेदनशीलता से मैं निराश हूँ। आरआईपी अंकल। ”

विकास गुप्ता ही नहीं, कई टीवी हस्तियों ने हिना खान के पिता के निधन पर शोक व्यक्त किया। निक्की तम्बोली ने कहा, “मुझे आपके पिता के निधन के बारे में सुनकर बहुत दुख हुआ। मुझे पता है कि यह आपके और आपके परिवार के लिए बहुत ही दुखद और कठिन समय है। चाहे वह कहीं भी हो, वह हमेशा आपके ऊपर नजर रखेगा।” कांची सिंह और हितेन तेहवानी ने भी संवेदना व्यक्त करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया।

आपको बता दें कि Hina Khan ने टीवी शो ये रिश्ता क्या कहलाता है के साथ अक्षरा के किरदार से पॉपुलैरिटी हासिल की। वह हाल ही में अपने म्यूजिक वीडियो बेदर्द के लिए सुर्खियों में बनी हुई थीं जिसमें उन्हें स्टेबिन बेन के साथ स्क्रीन शेयर करते हुए देखा गया था। हिना ने आखिरी बार वेब सीरीज डैमेज 2 और फिल्म विश लिस्ट में अभिनय किया था, जिसे उन्होंने खुद प्रोड्यूस किया था। फिल्म अमेजन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम हुई थी।

 

SHARE

Pragati Raj