विकास गुप्ता हुए एलिमिनेट, सलमान खान ने पारिवारिक मुद्दे पर विकास से की बात

1 min


विकास गुप्ता और सलमान खान

बिग बॉस 14: जनता के सबसे कम वोट मिलने के कारण विकास गुप्ता शो से एलिमिनेट होने के लिए चुने गए थे। इसके बाद शो के होस्ट सलमान ने विकास को अपने जोकर कार्ड का उपयोग करने के लिए याद दिलाया, जो उन्हें इस सीजन में शो में आने पर जीता था।

इसने विकास को खुद को सेव करने का मौका मिला और दूसरे सबसे कम वोट पाने वाले कंटेस्टेंट देवोलिना भट्टाचार्जी, जो कि एजाज खान के प्रॉक्सी के रूप में घर में हैं, को निष्कासित कर दिया जायेगा।

विकास गुप्ता

इसपर विकास गुप्ता ने कहा कि जब दर्शकों ने उन्हें स्पष्ट रूप से वोट दिया था तो खुद को बचाना उचित नहीं होगा। घर के अंदर अपने दोस्तों को एक भावनात्मक अलविदा के बाद, विकास ने घर छोड़ दिया। सलमान ने यहां तक ​​कहा कि उन्हें अपने निस्वार्थ निर्णय के लिए विकास पर गर्व था।

हालांकि इससे पहले, सलमान ने आखिरकार विकास के पारिवारिक मुद्दे को सामने लाया, जो घर के अंदर चर्चा का विषय बना रहा। इस सीज़न में, विकास ने कई मौकों पर अपनी माँ के साथ अपने रिलेशन के बारे में बात की थी।

इसके बारे में बात करते हुए, सलमान ने कहा कि विकास को नेशनल टेलीविजन पर व्यक्तिगत मुद्दों को नहीं लाना चाहिए। उन्होंने यहां तक ​​कहा कि विकास को अपनी मां के साथ अपने रिश्ते को निभाना चाहिए क्योंकि उन्होंने उन्हें ‘इस दुनिया में लाया।’

विकास गुप्ता

सलमान ने कहा कि बिग बॉस की टीम ने इस मुद्दे पर दूसरे पक्ष को प्रस्तुत करने के लिए उनके परिवार को सामने लाने की कोशिश की लेकिन विकास की माँ ने सार्वजनिक मंच पर इस बारे में बात करने से इनकार कर दिया।

SHARE

Pragati Raj