Vikas Gupta की हो सकती है बिग बॉस 14 में वापसी, सलमान का मिला समर्थन

1 min


Vikas Gupta

प्रोडूसर विकास गुप्ता (Vikas Gupta) बिग बॉस 14 के घर में फिर से प्रवेश करने के लिए तैयार हैं. उन्होंने अपने फैंस को समर्थन के लिए धन्यवाद किया है. अपनी दोबारा एंट्री की अफवाहों के बीच, विकास ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें उन्होंने अपने फैंस से वादा किया कि वह एक विजेता बनेंगे.

हालाँकि, उन्होंने बिग बॉस का जिक्र नहीं कियी. विकास को खेल से बाहर कर दिया गया था जब उन्होंने एक लड़ाई के दौरान अर्शी खान को धक्का दिया और वह उन्हें स्विमिंग पूल में धक्का दिया.

Vikas Gupta ने लाइव वीडियों का कहा कि काश घरवालें भी उनका साथ देतें. जितना साथ उनके फैंस ने दिया है.

विकास (Vikas Gupta) ने कहा, “दोस्तों! मैं लंबे समय के बाद लाइव आ रहा हूं और आपको जल्द ही पता चल जाएगा कि मैं यहां क्यों हूं. मैं आप सभी को आपके प्यार और समर्थन के लिए धन्यवाद देना चाहता था.”

“कई लोगों ने कई लोगों ने कलर्स और वायकॉम (बिग बॉस के निर्माता और प्रस्तुतकर्ता) को लिखा है. आपने मुझे मीठे और प्यारे संदेश भेजे हैं. जिस तरह से मेरे लिए पूरा देश खड़ा हुआ, काश घरवालों ने भी ऐसा ही किया होता. ”

उन्होंने आगे कहा, “आप सभी को धन्यवाद कि आप लोगों ने बहुत ही शानदार तरीके से काम किया है. समय निकाल कर ट्वीट से लेकर संदेशों तक. मुझे बहुत अच्छा लगता है, बहुत अच्छा और मैं आभारी हूं. आपका बहुत बहुत धन्यवाद. मैं वही करूंगा जो मैं करता हूं, सबसे अच्छा खेलता है, है ना?

“ऐसी परिस्थितियां बनाने की कोशिश करें जो सभी का मनोरंजन करें. मुझे वास्तव में इस बार जीतने की जरूरत है. यह मेरी इच्छा नहीं है लेकिन इस समय की जरूरत है, मैं अच्छा करूंगा, चाहे कुछ भी हो. कृपया समर्थन करते रहें, मुझे उस समर्थन की आवश्यकता है.”

आपको बता दें विकास को शनिवार को होस्ट सलमान का समर्थन मिला, जब सलमान ने विकास को उकसाने और अपनी मां के बारे में बुरा कहने के लिए अर्शी पर गुस्सा किया.

 

SHARE

Pragati Raj