विकास गुप्ता ने प्रत्यूषा बनर्जी को डेट करने का दावा किया, विकास के बयान पर राहुल राज सिंह ने दी प्रतिक्रिया

1 min


जानें-माने टीवी प्रोड्यूसर और बिग बॉस  के पूर्व कंटेस्टेंट विकास गुप्ता अपने बयानों से सुर्खियों में बने रहते है। वहीं हाल ही में विकास गुप्ता ने दिवंगत टीवी एक्ट्रेस प्रत्यूषा बनर्जी  को लेकर एक हैरान करने वाला खुलासा किया था। प्रत्यूषा की मौत के करीब पांच साल बाद विकास गुप्ता ने दावा किया है कि, वह कभी प्रत्यूषा बनर्जी को डेट कर रहे थे।
आपको बता दें कि, विकास गुप्ता ने कहा, ‘हम दोनों का ब्रेकअप होने के बाद प्रत्युषा को पता चला था कि, मैं बाईसेक्शुअल  हूं। विकास ने आगे कहा कि,  उन्होंने सिर्फ दो ही महिलाओं को डेट किया है। इनमें एक प्रत्यूषा भी थीं। वहीं विकास गुप्ता के इस खुलासे के बाद प्रत्यूषा के बॉयफ्रेंड राहुल राज सिंह का बयान सामने आया है।
राहुल राज सिंह ने कि, प्रत्यूषा और विकास गुप्ता ने कभी एक-दूसरे को डेट नहीं किया। उन्होनें कहा, ‘प्रत्यूषा अपने रिलेशनशिप्स को लेकर हमेशा से ओपन थीं। उन्होंने कभी अपनी पर्सनल लाइफ नहीं छुपाई विकास इस बात का फायदा उठा रहे हैं कि, उनकी बात पर प्रतिक्रिया देने वाला कोई नहीं है। जब मैं और प्रत्यूषा 2015 में रियेलिटी शो ‘पावर कपल’ कर रहे थे, तब विकास ने उन्हें प्रपोज किया था, लेकिन प्रत्यूषा ने उनके ऑफर को ठुकरा दिया था क्योंकि, वह जानती थीं कि विकास बायसेक्शुअल हैं।
राहुल राज ने आगे कहा- ‘मैंने एक दिन प्रत्यूषा से पूछा था कि, क्या तुम बालिका वधू के बाद किसी प्रोजेक्ट में काम नहीं कर रही हो तो, उसने बताया कि विकास के साथ उसने एक प्रोजेक्ट प्लान किया था, लेकिन उसने इस प्रोजेक्ट को बंद कर दिया है. राहुल ने कहा कि, विकास ने जब कभी प्रत्यूषा को डेट ही नहीं किया तो दोनों के ब्रेकअप का भी सवाल नहीं उठता। अगर वह जिंदा होती तो विकास को इस बात के लिए थप्पड़ मार देती। जब वह इस दुनिया में नहीं है तो किसी भी इंटरव्यू में इस तरह उसका नाम लेना ठीक नहीं है।

Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये