Vikas Gupta हुए कोरोना से संक्रमित, पोस्ट कर दी जानकारी

1 min


Source: DNA

बिग बॉस फेम विकास गुप्ता ने कोरोनावायरस के लिए पॉजिटिव टेस्ट किया है। उन्होंने अपने प्रशंसकों को इसके बारे में सूचित करने के लिए अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया है। उन्होंने पिछले कुछ दिनों में उनके संपर्क में आने वालों से भी जांच कराने को कहा।

https://www.instagram.com/p/CPsGhyoHR7i/?utm_source=ig_embed&ig_rid=3fed4923-eed6-4f10-9d6e-903144dd1991

नोट में लिखा है, “पॉजिटिव होना हमेशा अच्छा नहीं होता है और इस मामले में बिल्कुल नहीं। मैंने कोविड के लिए पॉजिटिव टेस्ट किया है। मैं सभी से भी अनुरोध करूंगा जो पिछले कुछ दिनों में मेरे संपर्क में आया हो, वह अपना टेस्ट करवाएं। मैंने खुद को क्वरंटाइन कर लिया है। मैं जल्द ही ठीक होने की उम्मीद कर रहा हूं।”

उन्होंने कैप्शन में लिखा है, “मैं वास्तव में सावधान रहा हूं लेकिन हो सकता है कि कोई चूक हुई हो। कोविड के लिए पॉजिटिव टेस्ट किया है। यदि आप में से कोई भी मेरे संपर्क में आए है, तो कृपया लक्षणों पर ध्यान दें और अपना परीक्षण करवाएं। मुझे आशा है कि आप में से कोई भी कोरोना पॉजिटिव नहीं होगा, लेकिन अगर आपको किसी मदद या जानकारी की आवश्यकता है तो एक संदेश छोड़ दें और मैं अपनी पूरी कोशिश करूंगा। सुरक्षित रहें।”

बता दें कि विकास गुप्ता बिग बॉस 14 में नजर आए थे। उन्होंने शो के दौरान खुद से और खुद के परिवार से जुड़े कई खुलासे किए थे।


Like it? Share with your friends!

Pragati Raj

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये