मास्टरशेफ इंडिया सीजन 4 के ऑडीशन के दौरान विकास खन्ना को मिला शादी का प्रस्ताव

1 min


मास्टरशेफ इंडिया से पिछले तीन सीजन से जुड़े विकास खन्ना शो के सबसे मशहूर चेहरे हो गये हैं। विकास सिर्फ़ अपनी कुकिंग के लिये नहीं बल्कि अपनी आकर्षक मुस्कान और विनम्रता के लिये भी जाने जाते हैं। इसीलिये महिलाएं उन पर फिदा हो जाती हैं और उनके प्रति अपनी चाहत का इजहार करने से पीछे भी नहीं रहती। मास्टरशेफ इंडिया सीजन 4 के ऑडीशन के दौरान शेफ विकास को उनकी एक प्रशंसिका से शादी का प्रस्ताव मिला।

IMG_0459

विकास खन्ना ने मास्टरशेफ के पिछले सीजन्स में जज की भूमिका अदा की थी जिससे उनकी लोकप्रियता आसमान छूने लगी थी इसलिये ऑडीशन के दौरान उनके क्रेज को देखकर किसी को आश्चर्य नहीं हुआ। लेकिन इस बार अलग यह हुआ कि एक महिला उनकी ओर चलती हुई उन तक पहुंची और उन्हें शादी का प्रस्ताव दे दिया। विकास शर्मा ने अपनी इस प्रशंसिका का आभार जताने के लिये वह घुटनोें पर बैठ गये। खबर की पुष्टि करते हुये शेफ विकास ने कहा, ‘‘मुझे ऑडीशन फेज सबसे अच्छा लगता है। यह देखना बहुुत सुखद है कि इतनी दूर दूर से ऐसे लोग हमारे पास आते हैं जिनका जुनून हमारी तरह ही कुकिंग करना है। जिन लोगों ने हर बार मुझे अपने प्यार से नवाजा है उनके प्रति मैं आभार ही व्यक्त कर सकता हूं। यही वे लोग हैं जो मुझे मास्टरशेफ में वापस खींच लाये और मैं भी इसीलिये आया कि शो से जुड़े रहकर इन लोगों से जुड़ा रह सकूं।’’

विकास मास्टरशेफ इंडिया सीजन 2 और 3 में जज थे और सीजन 4 में भी जज के रूप में अपनी अपनी बहुत सारी रेसीपीज और अपना प्यार भारत के लोगों के लिये बांटते रहेंगे।

देखिये विकास खन्ना को मास्टरशेफ इंडिया सीजन 4 के ऑडीशन एपिसोड में 26 जनवरी से रात 10.30 बजे सिर्फ स्टार प्लस पर !


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये