टेड टॉक्स इंडिया की नयी सोच में शामिल होंगे शेफ विकास खन्ना

1 min


हम सब विकास खन्ना को जानते ही हैं, पुरस्कार विजेता मिशेलिन ने भारतीय व्यंजनों और खाना पकाने के लिए जाने-माने इंडियन बावर्ड्स को सबसे अच्छा माना है, लेकिन क्या आप जानते हैं कि वह शीर्ष पर कैसे पहुंचे? उन्हें टेड वाक इंडिया की नयी सोच के आगामी एपिसोड में देखा जाएगा जो अपनी अमृतसर से न्यूयॉर्क तक की यात्रा के बारे में बात कर रहे हैं।

‘अनुशंसा की खोज’ शीर्षक वाले शो के आगामी एपिसोड में बहुत से शानदार भाषण मिलेगा जो उन चीज़ों में खुशी पाने की खोज करते हैं। विकास खन्ना को अपनी यात्रा को साझा करेंगे जो उन्हें एक शेफ बनने के लिए प्रेरित करती थी और उन्होंने दुनिया के सबसे प्रसिद्ध रसोइयों में से एक होने के लिए संघर्ष किया!

टेड वाक इंडिया की नयी सोच पर अपने भाषण को पेश करते हुए उन्होंने कहा, “मैं इस बारे में बहुत उत्साहित हूं। मैं राष्ट्रीय टेलीविजन पर पहली बार अपनी व्यक्तिगत कहानियों को साझा कर रहा हूं। “

 वह एक छोटे से संदेश साझा करते हैं, “मुझे हर चीज, खाना पकाने और खिलाने में मुझे खुशी मिली है, मुझे आशा है कि आप सभी चीजों में भी आनंद लेंगे।

शो में नजर आयेंगे यह मेहमान

साथ ही हम मिलेंगे नृविज्ञान विशेषज्ञ, सरोवर जैदी भी देखेंगे जिनके काम मुंबई में धार्मिक वास्तुकला और शहर के बड़े पड़ोस, नगरपालिका योजना और शहरी अंतरिक्ष के संबंधों पर केंद्रित हैं।

एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर, स्वाधीन (स्वयं शिक्षण) आंदोलन के संस्थापक सुप्रिया जोशी हैं जो कि कम से कम 1,000 घर-स्कूली माता पिता के सदस्य हैं। दो बेटियों की मां उन्होंने अपनी बेटियों को स्कूल से बाहर ले जाने के लिए घर-विद्यालय ही खोल लिया है क्योंकि वह चाहते थे कि वे खुश रहें।

 डॉ। राज रघुनाथन, टेक्सास मैककॉब्स स्कूल ऑफ बिज़नेस के विश्वविद्यालय में मार्केटिंग के एक पुरस्कार विजेता प्रोफेसर और ‘अगर आप स्मार्ट हैं, क्यों नहीं हैं आप खुश हैं?’

SHARE

Mayapuri