विकास मनकतला सीख रहे घुड़सवारी

1 min


लाइफ ओके के आगामी शो ‘गुलाम’ में अपने किरदार की गहराई में जाने के लिये प्रतिभाशाली अदाकार विकास मनकतला कोई कसर बाकी नहीं रखना चाहते और इसके लिये वह आजकल घुड़सवारी सीखने में लगे हुये हैं।

इस पर टिप्पणी करते हुये विकास मनकतला के एक करीब सूत्र ने कहा, ‘‘वह प्रशिक्षक से घुड़सवारी सीखने में व्यस्त हैं। वह शूटिंग के बाद प्रशिक्षण लेते हैं और साथ ही वह शो शुरू होने के आठ महीने पहले से वर्कआउट भी कर रहे हैं। वह अखाड़े की शैली की कुश्ती भी सीख रहे हैं जिसके लिये ओलम्पिक में भारतीय पहलवानों को प्रशिक्षित करने वाले कोच आये हैं।’’

गुलाम में प्रमुख किरदार में परम सिंह, विकास मनकतला, भगवान तिवारी और नीति टेलर जैसे उम्दा कलाकारों के अलावा ‘दो दूनी चार’ और ‘इक्कीस तोपों की सलामी’ जैसी फिल्मों के प्रशंसित लेखक राहिल काजी शामिल हैं। दिल्ली और राजस्थान की खूबसूरत लोकेशन्स पर शूट हुये इस शो में बेहतरीन और खतरनाक एक्शन करवा रहे हैं ‘हैप्पी न्यू इयर’ और ‘मोहेनजो दारो’ जैसी फिल्मों के एक्शन निर्देशक अमर शेट्टी और सच्चाई के बेहद करीब की प्रोडक्शन डिजाइन करने वाले हैं ‘रामलीला’ और ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’ जैसी फिल्मों के प्रोडक्शन डिजाइनर वासिक खान। यह शो बुद्धिमतापूर्ण और वास्तविक कहानी पसंद करने दर्शकों को बहुत पसंद आयेगा।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये