विकास मानकतला ने जीता बेस्ट एक्टर इन नेगेटिव रोल का गोल्ड अवार्ड 

1 min


पिछली रात टेलीविजन इंडस्ट्री अति लोकप्रिय ज़ी गोल्ड अवार्ड्स 2017 !  के लिए एक साथ जुटी. विकास मानकतला, लाइफ ओके के शो ‘गुलाम’ में शातिर, निर्दयी लेकिन मनमोहक वीर की भूमिका से लोगों का दिल जीत रहे हैं. पिछली रात ‘बेस्ट एक्टर इन नेगेटिव’ का क्रिटिक अवार्ड जीतने के बाद वह सातवें आसमान पर हैं. उन्होंने इस साल की शुरुआत में ही लाइफ ओके के शो ‘गुलाम’ से एक्टिंग में कमबैक किया था.

पुरस्कार जीतने के बाद विकास बहुत ही विनम्रता के साथ कहते हैं, “इस पुरस्कार को पाकर मैं बेहद खुश और रोमांचित हूं. मुझे हर किसी का शुक्रिया अदा करने में बहुत प्रसन्नता हो रही है जिनके समर्थन और प्यार की वजह से ऐसा हो सका. खासकर मेरे पेरेंट्स, मम्मी, डैड और मेरी खूबसूरत पत्नी गुंजन को, जो हर सुख-दुःख में मेरी ताकत बनी रहीं. मैं लाइफ ओके चैनल, मेरे प्रोड्यूसर्स सौरभ तिवारी, राहिल काजी, राजेश चड्ढा, केवल सर और सुमित मैडम का धन्यवाद करना चाहता हूं, जिन्होंने मुझे वीर की भूमिका दी और मुझे अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने के लिए गाइड किया. राकेश जैन को, मेरी दोनों फैमिलीज मानकतला और वालिया, मेरे प्यारे दोस्तों और प्रशंसकों को जिन्होंने मुझ पर इतना प्यार और आशीर्वाद लुटाया उनका शुक्रिया करता हूँ.  मैं ये पुरस्कार मेरे भगवान, मेरे दादाजी को समर्पित करता हूँ, जो अब मेरे साथ इस दुनिया में नहीं हैं. आई मिस यू बाऊजी.

विकास गुलाम में मिस्टर बड्डी की भूमिका निभा रहे हैं. गुलाम में नीती टेलर, परम सिंह और रिधिमा तिवारी भी महत्वपूर्ण भूमिकाएं निभा रहे हैं।

लाइफ ओके के शो ‘गुलाम’ में विकास को वीर की भूमिका में देखते रहिए हर सोमवार से शुक्रवार रात  9 बजे

 


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये