विक्रम भट्ट और एक भूत विज्ञानी की विखण्डित भूतिया कहानियां

1 min


अपने आने वाली हॉरर-थ्रिलर फिल्म घोस्ट की रिलीज़ से कुछ दिन पहले, निर्देशक विक्रम भट्ट ने भूत विज्ञानी सरबजीत मोहंती, पूजा विजय, अभिनेत्री सनाया ईरानी और शिवम भार्गव के साथ भूतों के अस्तित्व पर एक विशेष सत्र की मेजबानी की। मुंबई में आयोजित, चर्चा में विक्रम भट्ट ने कहा, हर जगह भूतों के अस्तित्व के बारे में मेरा दृढ़ विश्वास है कि अधिकांश फिल्मों को बनाने के पीछे आपको प्रेरणा मिलती है। मैं समानांतर आयामों और उन आयामों में मौजूद प्राणियों के अस्तित्व के बारे में बहुत आश्वस्त हूं। विक्रम भट्ट कहते हैं कि हर फिल्म और कहानी आपको इन विचारों से टकराती दिखाई देती है।

Sanaya Irani
Vikram Bhatt and ademonologist deconstruct Ghost stories 2

भूत विज्ञानी सरबजीत मोहंती ने कहा, ‘भूतों और उनके अस्तित्व के बारे में विवरणों को समझना हमारे लिए महत्वपूर्ण है। भूतों के बारे में बहुत सारी जानकारी और तथ्य मिथकों और रूढ़ियों में बदल जाते हैं और खो जाते हैं। उदाहरण के लिए, सभी भूतों का डर नहीं है। आज की चर्चाओं की तरह अधिक बार होने की आवश्यकता है ताकि हम सही जानकारी प्रसारित कर सकें। भूतों के बारे में विक्रम का ज्ञान उनमें गहरी दिलचस्पी से उपजा है। ”

Vikram Bhatt and ademonologist deconstruct Ghost stories 1
Shivam Bhaargava, Vikram Bhatt, Sanaya Irani

भट्ट का भूत आपको करण खन्ना की राइविंग यात्रा पर ले जाएगा, जिस पर अपनी पत्नी की हत्या का आरोप लगाया गया है, लेकिन उसका मानना ​​है कि उसकी हत्या एक भावना से की गई है। इस प्रकार प्रेरित और पूर्ण पागलपन की एक कहानी है जो आपको अपने नाखूनों को सदमे और भय में काट देगी। विक्रम भट्ट ने साझा किया कि भूत का विचार उनके पास आया जब उन्होंने एक अखबार के लेख को पढ़ा कि कैसे एक ब्रिटिश अदालत ने आत्माओं से जुड़े मामले की अनुमति दी कोशिश करते रहो। उन्हें इस फिल्म में अपनी ऊर्जा को शामिल करने का फैसला किया गया था। वशू भगनानी प्रोडक्शन, विक्रम भट्ट द्वारा निर्देशित यह फिल्म 18 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये