विक्रम गोखले का मानना है कि बॉलीवुड की आने वाली पीढ़ी में क्षितिज चौहान अपनी जगह पुख्ता करने में जुटे हैं

1 min


बॉलीवुड में आजकल कई रीमेक और इंस्पायर्ड फिल्में बन रही हैं। ’द इंटर्न’, श्री अमिताभ बच्चन और श्रीमती दीपिका पादुकोण के साथ, उन्ही में से एक फ़िल्म है। क्षितिज चौहान, जिन्हें आखिरी बार वेब सीरीज़ ’चुट्ज़प’ में देखा गया था, वे ’व्हिपलैश’ या ’साउंड ऑफ मेटल’  के समान चरित्र निभाना चाहते हैं। वे दिल से चाहते हैं कि इस तरह की फिल्में भारत में बने जिसमें वो काम करे। क्षितिज कहते हैं, “वे शानदार फिल्में हैं और एक कल्ट स्टेटस रखते हैं।”

क्षितिज संगीत के शौकीन भी हैं और अपने कॉलेज के दिनों में लंबे समय तक एक बैंड में ड्रमर थे। अपने जुनून को पेशे में बदलने के बारे में बात करते हुए आइए इसे खुद ’चुट्जपः फ़िल्म के अभिनेता से सुनें कि वे क्या कहतें हैं,

क्षितिज कहते हैं, “‘साउंड ऑफ मेटल’ में एक बहरा ढोलकबाज़ होता है और यह बहुत ही रोचक भूमिका है। इसके अलावा ’व्हिपलैश’ भी है जिसने कई पुरस्कार जीते, जो बेहद वाजिब है। मैं अपनी ढोल बजाने की प्रतिभा दिखाना चाहता हूं जो वाकई एक शक्तिशाली प्रदर्शन होगा। मुझे संगीत पसंद है और मैं एक ड्रमर हूं। मुझे लगता है कि कुछ ऐसी भूमिका,  जो संगीत के लिए मेरे प्यार को जोड़ने  वाला हो, वो मेरे अंदर से मेरी प्रतिभा को निचोड़कर प्रदर्शित करेगा।  मैं खुद को ऐसे रोल प्ले करते हुए देखना चाहता हूँ। सच कहूँ तो आज का समय, सिनेमा जगत में रहने का एक अच्छा समय है। हमारे यहां कुछ बेहतरीन परियोजनाएं बन रही हैं और मैं उनमें रहना चाहता हूं। सिनेमा मेरे लिए सिर्फ शुद्ध प्यार है। मुझे उम्मीद है कि किसी दिन जल्द ही ऐसा होगा जैसा मैं चाहता हूँ और मुझे विश्वास है कि ये एवेंचुएल है। सुरक्षित रहें और सभी से प्यार करें।”

क्षितिज एक भावुक लड़का है और वह अपने काम में अपना सौ प्रतिशत झोंक देता है। यह लड़का अपने मन की बात कहता है और बड़े सपने देखने की हिम्मत करता है। आने वाली पीढ़ी के कलाकार के लिए आकाश उनकी मुट्ठी में है।

SHARE

Mayapuri