‘एक दीवाना था’ में विक्रम का डेयरडेविल स्टंट

1 min


हैंडसम हंक विक्रम सिंह चौहान को एक व्यवस्थित एक्टर के रूप में जाना जाता है, जो हमेशा ही अपना बेस्ट देने की कोशिश करते हैं और बेहतरीन परफॉर्मेंस देने के लिए जरूरत से कुछ ज्यादा करने से भी नहीं हिचकते हैं। ‘एक दीवाना था’ के आने वाले एपिसोड में, एक एक्शन दृश्य दिखाया जाएगा, जिसमें विक्रम का एक इमारत की छत से कूदकर आत्महत्या करने की कोशिश करना शामिल है। एक्शन के शौकीन होने के नाते विक्रम को अपने स्टंट्स खुद करना और पूरी गंभीरता के साथ चुनौतियों का सामना करना पसंद है!

अपने स्टंट खुद करना पसंद करता हूं

संपर्क किए जाने पर, विक्रम ने कहा, “मैं जिन शोज़ में काम करता हूं, उनमें अपने स्टंट्स खुद करना मुझे पसंद है। ‘एक दीवाना था’ के लिए भी, मैंने कई स्टंट्स किए हैं, जिनमें कार से पीछा करना, इमारत की छत से लटकना व अन्य शामिल है। हालिया स्टंट में, मुझे इमारत की छत से कूदकर आत्महत्या की कोशिश करना था जो पूरे क्रू एवं स्टंट विशेषज्ञों के तकनीकी सहयोग की वजह से बहुत ही अच्छी तरह से पूरा किया गया। हालांकि, जब कुछ ऐसे निश्चित स्टंट्स की बात होती है, जो बहुत ज्यादा खतरनाक हैं, तो मैं पसंद करता हूं कि स्टंट के विशेषज्ञ ही उन्हें क्रियान्वित करें क्योंकि वे अपने क्षेत्र में सर्वश्रेष्ठ हैं और सभी स्तरों पर सुरक्षा को सुनिश्चित करते हैं।”

‘एक दीवाना था’ के आने वाले एपिसोड्स में, व्योम डॉनल बिष्ट द्वारा अभिनीत शरण्या को खींचकर उनके कॉलेज ले जाता है जहां वह उसे उनकी यादों और साथ बिताए गए समय को याद दिलाने की कोशिश करता है। शरण्या व्योम को छोड़ना चाहती है क्योंकि उसे लगता है कि उसकी उपस्थिति से व्योम की जिंदगी को खतरा हो सकता है जबकि व्योम कॉलेज के छत से कूदने और अपनी जिंदगी खत्म करने का फैसला लेता है।

 


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये