फ़िल्म हसीन दिलरुबा के लिए विक्रांत मैसी को मिली खूब तारीफें।

1 min


हसीन दिलरुबा की नेटफ्लिक्स हिट होने के बाद से विक्रांत मेस्सी शहर में बहुत ज्यादा चर्चा है। अभिनेता की हर कोई प्रशंसा कर रहा है, और आलोचक उनके शानदार प्रदर्शन पर चकित हैं। फिल्म मास्टर स्टोरीटेलर कनिका ढिल्लों द्वारा लिखी गई है और आनंद एल राय के कलर येलो प्रोडक्शंस अपने ग्रेट कंटेंट और एक्टर्स के बढ़िया लाइनअप के लिए जानी जाती है।

विक्रांत मेस्सी फिल्म इंडस्ट्री और आलोचकों के प्रिय रहे हैं, और वह लगातार एक के बाद एक शानदार परफॉर्मेंस देते रहे हैं। हसीन दिलरुबा के साथ उन्होंने एक बार फिर वाहवाही बटोरी। वह हॉट प्रॉपर्टी बन गए हैं और हर समीक्षक उनकी शानदार एक्टिंग की तारीफ कर रहा है।

आजतक ने लिखा हैं, ”विक्रांत मेस्सी ने एक बार फिर अपनी उम्दा एक्टिंग का सबूत दिया है। एक साधारण आदमी से एक जुनूनी प्रेमी लड़के में बदलने तक, विक्रांत ने शानदार ढंग से इस किरदार को ट्विस्ट और टर्न के साथ निभाया है।”

माशेबल की सुश्री साहू लिखती हैं, “मैं निश्चित रूप से विक्रांत मेस्सी फैन क्लब शुरू कर रही हूं। इतना अच्छा होना आपराधिक होना चाहिए।”

बॉलीवुड हंगामा ने लिखा हैं, “विक्रांत मेस्सी अपना सर्वश्रेष्ठ शॉट देते हैं। वास्तव में, उनकी भूमिका में बहुत सारे रंग हैं और यह देखना एक ट्रीट है कि वह कैसे भूमिका निभाते हैं।”

“विक्रांत के व्यक्तित्व में एक नाटकीय मोड़ आता है और इसका श्रेय विक्रांत को जाता है, जो इतने शांत उद्दीपक हैं क्योंकि वह सहजता से बदलती गति में बस जाते हैं। विक्रांत टॉप है और यह सुनिश्चित करता है कि हम स्वेच्छा से इस गूढ़ ब्रह्मांड में डूब जाएं” द क्विंट ने लिखा।

माशेबल इंडिया ने लिखा हैं, “इस थ्रिलर मिस्ट्री में विक्रांत मेस्सी आपको अंत तक अंदाज़ा लगाने को मजबूर कर देते है।”

टाइम्स ऑफ इंडिया लिखता है, “विक्रांत को हल्के-फुल्के लेकिन मुखर रिशु के रूप में उपयुक्त रूप से लिया गया है, जो कम बोलता है, लेकिन अपनी आंखों से बहुत कुछ कहता है।”

एनडीटीवी लिखता है, “तापसी पन्नू महत्वपूर्ण भूमिका में चमकती है, लेकिन यहाँ विक्रांत मेस्सी है जो शो चुराता है।”

“एक कर्तव्यपरायण पति के रूप में विक्रांत मेस्सी उत्कृष्ट हैं। वह अपनी पत्नी का छोटा मेमना है जो दीवार पर धकेलने पर आदमखोर शेर में बदल जाता है। अपने मुंह की एक मरोड़ और एक आंख की झिलमिलाहट के साथ, मेस्सी रिशु को एक अच्छा विश्वसनीय व्यक्ति बनाता है जो एक सनकी प्राणी में बदल सकता है” स्पॉटबॉय ने लिखा।

वास्तव में इस पीढ़ी के एक युवा अभिनेता को आलोचकों और दर्शकों से समान रूप से इतनी प्रशंसा मिली है। विक्रांत मैसी धीरे-धीरे इस साल का फ्लेवर बनते जा रहा है।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये