यामी गौतम को विक्रांत मेसी ने राधे माँ कहा तो कंगना रनौत ने उन्हें चप्पल से मारने की धमकी दी!

1 min


Yami Gautam

एक्ट्रेस यामी गौतम ने अपनी शादी के बाद सोशल मीडिया पर शादी की तस्वीरें शेयर कर रही हैं। यामी ने एक तस्वीर शेयर की थी जिसमें वो लाल रंग की साड़ी, माधे पर टिका में नजर आ रही हैं। इस तस्वीर पर उनके फैंस और दोस्तों ने कमेंट और लाइक्स किया है।

यामी की तस्वीर पर अभिनेता आयुष्मान खुराना और विक्रांत मेसी ने भी कमेंट किया है लेकिन उन्होंने इस कमेंट में यामी से मज़ाक किया है। आयुष्मान ने लिखा- “पूरी जे माता दी वाली फीलिंग आ रही है, आप दोनो ज्वाला जी गए थे।” विक्रांत मेसी ने कमेंट कर लिखा- राधे माँ जैसी प्योर लग रही है।”

अब कंगना रनौत ने विक्रांत का ये कमेंट पसंद नहीं आया। उन्होंने गुस्से में लिखा- कॉकरोच, कहां से आया ये कॉकरोच, निकालो मेरी चप्पल।” कंगना ने आगे कहा- “हिमाचली दुल्हन बहुत खुबशूरत होती है।”

Yami Gautam

इतना ही नहीं कंगना ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर यामी की तस्वीर शेयर की और लिखा- “परंपरा और समय से भी पुराना। पहाड़ी लड़की से दुल्हन बनने से बढ़कर दिव्य कुछ नहीं #हिमाचलप्रदेश।”

बता दें कि यामी और आदित्य धर ने 4 जून को एक निजी फंक्शन में शादी की। जिसके बाद अपनी शादी की तस्वीर शेयर कर इसकी जानकारी अपने फैंस को दी।


Like it? Share with your friends!

Pragati Raj

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये