गोंविदा के भांजे विनय आनंद ने पहली बार गाया सैड सौंग, लोगों ने कहा – गजब

1 min


बॉलीवुड के मंजे हुए अभिनेता – सिंगर व गोविंदा के भांजे विनय आनंद इन दिनों लगातार म्‍यूकिज की दुनिया में सक्रिय नजर आ रहे हैं। तभी अब वे एक सैड सौंग लेकर आये हैं। यह उनका पहला सैड सौंग है, जो उनकी कंपनी फ्लाइंग हॉर्सेस म्‍यूजिक इंटरटेंमेंट पर रिलीज की गई है। सौंग है – ‘बेवफाई तेरी बन गई दुश्‍मन’, जो रिलीज के बाद वायरल हो रहा है। इस गाने के संगीतकार ज्‍योति आनंद हैं और गीतकार संजय कबीर हैं। गाने में विनय आनंद ने खूब आवाज दी है,जो लोगों को बेहद पसंद आ रहा है। इस वजह से उनके फैंस इस गाने की खूब तारीफ भी करते नजर आये हैं।

लिंक :

गाने को मिल रहे श्रोताओं के प्‍यार से विनय आनंद गदगद हैं और वे कहते हैं कि प्रेम में अक्‍सर ही वो वक्‍त आता है, जब दिल टूटता है। कुछ इसी स्थित को लेकर मैंने यह गाना बनाया है। यह विशुद्ध रूप से सैड सौंग है, जो लोगों को पसंद आ रही है। इसके लिए हम अपने चाहने वालों का आभार व्‍यक्‍त करते हैं और उम्‍मीद करते हैं कि वे इस गाने को सुनने के लिए और लोगों को प्रेरित करेंगे।

आपको बता दें कि हिंदी फिल्‍म आमदनी अठन्‍नी खर्चा रूपैया, लो मैं आ गया जैसी फिल्‍मों से लोगों के दिल में जगह बनाने वाले विनय आनंद  बीते दिनों मस्‍ती भरा एक खूबसूरत गाना गया था – ‘हरे कृष्‍णा हरे राम’, जो फ्लाइंग हार्सेस म्‍यूजिक इंटरटेंमेंट पर ही रिलीज किया गया था।  इस गाने के जरिेये विनय आनंद ने अपने फैंस से जिंदगी पूरी जिंदादिली से बिताने को प्रेरित करते नजर आये थे।


Mayapuri