मुंबई में हुई विनय जायसवाल की शॉर्ट फिल्म “चिट्ठियाँ” की स्क्रीनिंग

1 min


अभिनेता, निर्देशक और निर्माता विनय जायसवाल ने हाल ही में अपनी लघु फिल्म “चिट्ठियाँ” की स्क्रीनिंग की मेजबानी की। इस कार्यक्रम में स्पॉट किए गए अभिनेताओं में मृणाल जैन, कुणाल ठाकुर, सना शेख, कंवर ढिल्लों, रूपल त्यागी, जयश्री वेंकटरमण, मयंक मलिक, अभिनव कोहली और अभिषेक रावत शामिल थे। फिल्म हिंदुओं और मुसलमानों के बीच फूट के मुद्दों से संबंधित है। दर्शकों ने फिल्म के लिए प्रशंसा की और अभिनेताओं के प्रदर्शन को पसंद किया। फिल्म के बारे में बात करते हुए, विनय कहते हैं, “एक अभिनेता के रूप में चेट्टियान मेरी पहली लघु फिल्म है और यह मेरे लिए बहुत खास है। मैं इस छोटी फिल्म को लंबे समय से बनाना चाहता था। लेकिन चीजें काम नहीं कर रही थीं।

मैं कुछ बड़ा करना चाहता था। अभिनेताओं को इसका हिस्सा बनने के लिए लेकिन आखिरकार, मैंने इसे खुद करने का फैसला किया और जिस तरह से यह निकला है उससे मैं बहुत खुश हूं। “फिल्म बनाने के पीछे की विचार प्रक्रिया के बारे में बात करते हुए, वह कहते हैं,” मेरे दोस्त मैडी और मैं बात कर रहे थे। एक दिन मेरे घर पर इस हिंदू मुस्लिम विभाजन के बारे में उन्होंने एक धार्मिक मुसलमान होने के नाते मुझे कुछ बातें बताईं, जिनसे मैं सहमत था और असहमत था और इसके विपरीत। मुझे याद था कि जब मैं बच्चा था तो मेरे दिमाग में नफरत भरी चीजें पिलाई और खिलाई जाती थीं।

हमने इस अवधारणा के बारे में सोचा। शीर्षक सबसे दिलचस्प है “चिट्ठियाँ” विशिष्टता यह है कि लोग कैसे बड़े अंतर पैदा करते हैं और छोटी-छोटी बातों पर खुद को विभाजित कर लेते हैं। ”अभिनेता अख्लाक खान, जो फिल्म में एक महत्वपूर्ण भूमिका भी निभाते हैं, कहते हैं,“ जब विनय (जायसवाल, निर्देशक) ने मुझे यह स्क्रिप्ट सुनाई तो मैं पूरी तरह से था। बेच दिया। बहुत कम ही किसी अभिनेता को कहानी के माध्यम से अपने दिल की बात कहने का मौका मिलता है। इसलिए, जब उसने मुझे इसका एक हिस्सा बनने के लिए कहा, तो मैंने हां कहने से पहले पलक नहीं झपकाई। प्रतिक्रिया शानदार है।

Kunal Thakur
Abhinav Kohli mom, Manish Arora in yellow, Vinay Jaiswal in white and Abhinav Kohli
Mayank Kumar
Roopal Tyagi , Jayashree Venkataramanan
Roopal Tyagi
Sana Amin Sheikh
Vinay Jaiswal & Akhlaque Khan
Abhinav Kohli
Abhinav Kohli
Akhlaque Khan
Group picture
Group picture
Group picture
Group picture

Jayashree Venkataramanan and Vinay Jaiswal
Kanwar Dhillon
Kanwar Dhillon

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

SHARE

Mayapuri