‘विनय पाठक करेगें फिल्म ‘चिडि़या’ से’ वापसी

1 min


एक वक्त ऐसा था जब विनय पाठक की फिल्मेें खूब पंसद की जाती थी लेकिन बाद में वे धीरे धीरे बड़े पर्दे से गायब हो गये । अब एक बार फिर विनय पाठक बाल फिल्म ‘ चिडि़या’ से वापसी करने जा रहे हैं ।

vinay pathakयह फिल्म बच्चों और उनकी लंबी उड़ान की कहानी है । फिल्म में विनय पाठक के अलावा मराठी फिल्मों के राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अमृता सुभाष भी अपने अभिनय के जौहर दिखाती नजर नजर आने वाली हैं। फिल्म के निर्देशक है महरान अमरोही ।

vinay pathak, amrata subhash

विनय ने इससे पहले कुछ अच्छे किरदार निभाये हैं लेकिन इस फिल्म को लेकर वे काफी उत्साहित होते कहते हैं फिल्म की कहानी ऐसी है कि शायद ही कोई उसके लिये मना कर पाता । दूसरे मुझे हमेशा ऐसी भूमिका की तलाश रही है ।

वैसे किसी भी अभिनेता को ऐसी फिल्में जरूर करनी चाहिये जिसका किरदार चुनौती देता हुआ लगे । ये ऐसी भावपूर्ण कथा है जो मेरे अपने पूरे करियर के दौरान नहीं दिखार्द दी । अमृता सुभाष मराठी फिल्मों की चर्चित अभिनेत्री है उसे दो हजार तेरह में राष्ट्रीय पुरस्कार हासिल हुआ था ।

उनका कहना है कि मुझे महरान अमरोही ने एक फिल्म के सेट पर इस फिल्म की कहानी सुनाई थी । उसमें अपनी भूमिका को सुनते ही मैने इस फिल्म के लिये हां कह दी । मुझे लग रहा है एक अरसे बाद बच्चों पर कोई बेहतरीन फिल्म बन रही है । महरान अमरोही ने इस फिल्म से डेब्यू किया।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये