विनोद भानुशाली ने लाॅकडाउन के दौरान दर्शकों की अपेक्षाओं को पूरा करने के अपने महत्व को साझा किया

1 min


vinod bhanushali in T series

इस साल के शुरू में कोविड-19 के कारण हुए लॉकडाउन के कठिन समय के दौरान कुछ प्रोडक्शन हाउस ने यह सुनिश्चित किया है कि उन्होंने अपने दर्शकों का भरपूर मनोरंजन किया है। सुप्रसिद्ध बैनर, टी-सीरीज इस चीज में सबसे टॉप पर है और अपने दर्शकों को नियमित रूप से फ्रेश कंटेंट देना सुनिश्चित करता है। हर कोई इस वैश्विक संकट के दौरान डिजिटल दुनिया के विस्तार का अत्यधिक लाभ उठा रहा है। चाहे वह सोशल मीडिया हो या यूट्यूब या कोई अन्य ओटीटी प्लेटफॉर्म, हमने यंगस्टर्स, एडल्ट्स और सीनियर्स को देखा है, सभी को ‘बिंज-वॉच’ ट्रेन में खुद को एंटरटेन करने के लिए देखते हैं क्योंकि वे अपने घरों तक ही सीमित थे। और यह पकड़ जो अब दर्शकों पर है, यह अपने आप में एक नवीनता है जो भविष्य में कंटेंट को शेप देने में मदद करेगा। -ज्योति वेंकटेश

टी-सीरीज के सह-निर्माता और प्रेसिडेंट फिल्म मार्केटिंग के बारे में बात करते हुए, विनोद भानुशाली कहते हैं

vinod bhanushali in T series“लॉकडाउन के बाद, जबकि हम चीजों को उनके न्यू नार्मल होने पर वापस देख रहे हैं, इस साल हमारे जीवन के हर पहलू पर एक मजबूत प्रभाव पड़ा है, जिनमें से एक प्रमुख मनोरंजन है। जैसा कि हमने अपने घरों में रह कर महामारी से लड़ने की कोशिश की हैं, तब हम सभी के लिए मनोरंजन का सबसे बड़ा स्रोत डिजिटल प्लेटफॉर्म था जो कई लोगों को सांत्वना प्रदान करता है। और अगर हमें लगता है कि हम पहले डिजिटल कंटेंट के आदी थे, तो हम गलत थे।”

डिजिटल प्लेटफॉर्म अब कंटेंट गेम में बदल गया है

vinod bhanushali in T seriesडिजिटल प्लेटफॉर्म अब कंटेंट गेम में कैसे बदल गया है, इस बारे में साझा करते हुए, वह आगे कहते हैं, “पिछले कुछ वर्षों से, एक उद्योग के रूप में, हम धीरे-धीरे इसे आगे बढ़ा रहे हैं। टी-सीरीज में, हमने हमेशा किसी भी चीज से पहले कंटेंट को आगे रखा है और हाल के दिनों में इसी की सफलता ने हमें दिखाया है कि यह दर्शकों को जीतने के लिए एकमात्र तरीका है। ग्लोबल कंटेंट के लिए दर्शकों के प्रदर्शन ने हमें अपनी फिल्मों और शो के साथ प्रयोग करने का अवसर दिया है। टी-सीरीज में, हम इस चुनौती को एक प्रेरणा के रूप में लेते हैं, जो हम सभी को सार्थक कंटेंट देने के लिए कठिन प्रयास करता है क्योंकि हम मनोरंजन के एक परिवर्तित भविष्य में कदम रखते हैं।”

खैर, हम विनोद से पूरी तरह से सहमत हैं और इस बदलाव के साथ सामग्री की गुणवत्ता में उच्च और उच्चतर वृद्धि देखने के लिए समान रूप से उत्साहित भी हैं।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये