विनोद खन्ना के निधन पर बॉलीवुड हुआ भावुक जाने किसने क्या कहा?

1 min


अपने संजीदा अभिनय और अपनी मुस्कान से लाखों फैंस को अपना दिवाना बनाने वाले बॉलीवुड अभिनेता विनोद खन्ना अब हमारे बीच नही रहे लम्बी बीमारी के चलते 70 वर्ष की उम्र में आज सुबह उनका निधन हो गया। विनोद खन्‍ना को हिंदी सिनेमा में एक दमदार अभिनेता के तौर पर देखा जाता है जिन्‍होंने नायक और खलनायक दोनों ही किरदार को पर्दे पर जीया। उनके निधन पर बॉलीवुड की कई नामचीन हस्तियों ने ट्वीट कर शोक व्यक्त किया है।

अनुपम खेर ने विनोद की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा विनोद खन्ना को मैं लार्जर दैन लाइफ परफॉर्मेंस और उनके शालीन स्वभाव के लिए हमेशा याद रखूंगा. उनके जैसे बस कुछ ही लोग हैं. ऑन स्क्रीन हो या ऑफ स्क्रीन आपका व्यक्तित्व शानदार था।

सोफिया चौधरी ने ट्वीट कर कहा कि 27 अप्रैल 2009 को फिरोज खान का निधन हुआ तो वहीं 27 अप्रैल 2017 को उनके दयावान में रहे पार्टनर विनोद खन्ना इस दुनिया में नहीं रहें।

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार ने ट्विटर पर विनोद खन्ना सर के निधन की खबर सुनकर दुखी हूं यह सच में एक युग का अंत है उनके परिवार भगवान इस दुख को सहने की शक्ति दे।

शत्रुघ्न सिन्हा ने लिखा विनोद खन्ना सच में मेरे अपने थे. मेरे सबसे ज्यादा पसंदीदा लोगों में से एक थे. सबसे ज्यादा हैंडसम, टैलेंटड और शानदार कलाकार अब नहीं रहे। उन्होंने आगे लिखा की स दुख की घड़ी में भगवान उनके चाहने वाले और परिवार को सब्र दें. हम सबके लिए बहुत दुख का वक्त हैं. भगवान उनकी आत्मा को शांति दें, आमीन.

अभिनेता ऋषि कपूर ने फिल्‍म ‘अमर अकबर एंथोनी’ में काम किया था. उन्‍होंने लिखा,’ आई मिस यू अमर. RIP.’

एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर ने भी ट्वीट पर कहा कि सबसे ज्यादा प्यारे, हैंडसम और जबरदस्त एक्टर्स में से एक थे. बहुत बड़ी क्षति. हमने एक बहुत बड़े लिजेंड को आज खो दिया. मैं आपकी हमेशा फैन रहूंगी।

फिल्‍म क्रिटिक तरण आदर्श ने ट्वीट कर विनोद खन्‍ना के निधन पर शोक जताया है. उन्‍होंने लिखा,’ चार्मिंग, प्रतिभावान, विनम्र…RIP #VinodKhanna…एक युग का अंत..,आपकी याद आयेगी, सर…हार्दिक संवेदना।

फिल्म डायरेक्टर सुजोय घोष ने लिखा- मेरे पिता ने मुझे एक फिल्म दिखाई, पत्थर और पायल….और मैं एक विलेन का फैन बनकर निकला. शुक्रिया विनोद खन्ना आपको फिल्मों के लिए।


Like it? Share with your friends!

Pankaj Namdev

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये