विनोद खन्ना के निधन पर प्रणव मुखर्जी, पीएम मोदी सहित इन राजनेताओं दी श्रदांजलि

1 min


बॉलीवुड के हैंडसम सुपरस्टार विनोद खन्ना के निधन के बाद आज सुबह मुंबई के एचएन रिलायंस फाउंडेशन एंड रिसर्च सेंटर में  निधन हो गया है। विनोद खन्ना अभिनेता होने के साथ-साथ राजनीति में भी सक्रिय रहे विनोद गुरुदासपुर से सांसद खन्ना के निधन पर राष्ट्रपति प्रणव मुखर्जी, पीएम मोदी सहित कई राजनेताओं ने ट्वीट कर श्रदांजलि दी है।

पीएम मोदी ने भी ट्वीट कर श्रद्धांजलि देते हुए कहा कि विनोद खन्ना को हम हमेशा एक पॉपुलर एक्टर, समर्पित नेता और बहुत ही अच्छे इंसान के रूप में याद करेंगे. उनके अपनों की इस दुखद खड़ी में मेरी सहानुभूति उनके साथ।

राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी ने ट्वीट के जरिए उनके निधन पर दुख जताया. उन्होंने विनोद खन्ना को बेहद काबिल और प्रशंसित कलाकार और सांसद बताते हुए संवेदना व्यक्त की।

वही राजस्थान की सीएम वसुंधरा राजे सिंधिया ने ट्वीट कर कहा की एक मशहूर अभिनेता और गुणवान नेता की मौत पर उनके परिवार चाहने वालों को हार्दिक संवेदना….

अरुण जेटली ने भी उनकी मृत्यु पर संवेदना जताई और आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की

सांसद कीर्ति आज़ाद ने कहा, प्रिय विनोद खन्ना आपकी आत्मा को शांति मिले. आप बहुत शानदार दोस्त और बेहतरीन इंसान थे।

हाल ही में बीजेपी में शामिल हुए बॉलीवुड एक्टर रवि किशन ने ट्वीट पर लिखा कि सर आप बहुत याद आओगे. आप एक हैंडसम सुपरस्टार और लीडर थे।

नेता राम विलास पासवान ने भी ट्वीट करते हुए लिखा कि ये बहुत दुख की बात है कि नेता और अभिनेता अब हमारे बीच नहीं रहे. भगवान उनकी आत्मा को शांति मिले।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये