विनती इदनानी अपने नए शो ‘जाने क्या होगा रामा रे’ में एक यातायात पुलिस का किरदार निभाएँगी

1 min


टीवी पर महिलाओं द्वारा पुलिस के किरदार निभाए जाने के कई उदाहरण हैं, लेकिन मेरे ख्याल से यह पहली बार है जब कोई किसी शो में एक महिला यातायात पुलिस अधिकारी का किरदार निभा रही है अगर इस बात ने मुझे उत्साहित किया है यह विनती इदनानी कहती हैं जो  जाने क्या होगा रामा रे में एक टाम ब्वॉय जैसे यातायात पुलिस के किरदार में नजर आएँगी।

वह आगे कहती हैं, मेरे घर के पास एक महिला यातायात पुलिस है, और मैं उनके व्यवहार, शारीरिक भाषा और वह वाहनों की आवाजाही को नियंत्रित करने के लिए गेज और दोनों के हाथों का जिस प्रकार उपयोग करती हैं उसे देखते हुए मैं उनके साथ दिन बिताया करती थी। वह यातायात का उल्लंघन करने वाले लोगों के साथ जिस प्रकार का व्यवहार करती हैं वह मुझे बहुत पसंद है। उनकी भाषा भी बिंदास है। मैंने उनके कुछ व्यवहारों को अपने एक्ट में सम्मिलित करने की कोशिश की है।

IMG_0172

विनती यह भी कहती हैं कि उन्होंने शो के लिए 10 दिनों से भी कम में बाइक चलाना सीखा है। मैं यह भी नहीं जानती थी कि साईकिल को किस प्रकार संतुलित किया जाता है। लेकिन,  मैं जो किरदार निभा रही हूँ उसे पूर्ण करने के लिए मुझे 150 सीसी की भारी भरकम बाइक चलाना थी। इसे बहुत जल्दी सीखकर मैंने खुद को आश्चर्य में डाल दिया। लेकिन बाइक चलाने की प्रक्रिया सीखने में, वह कहती हैं, मैं हमेशा काफी जली और मेरे पूरे पैर में चोट आई है लेकिन यह सीखने का एक नया अनुभव है इसलिए इसमें मुझे मजा आया। ‘देखें जाने क्या होगा रामा रे, सोमवार से शुक्रवार रात 8 बजे केवल ‘लाइफ ओके’ पर


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये