सोलह दिसम्बर से वीर दास आ रहे हैं नेटफ्लिक्स पर कॉमेडी शो के साथ

1 min


vir das on netfix

एक कलाकार पर हमेशा मनोरंजन की जिम्मेदारी होती है, फिर चाहे वो कुछ भी कर रहे हों। कॉमेडियन-अभिनेता वीर दास ने खुशियां फैलाने का जिम्मा लिया और 30 वर्चुअल शोज में पहली बार अपनी तरह के देसी कॉमेडी स्पेशल ‘आउटसाइड-इन का निर्माण किया, जो उन्होंने लॉकडाउन के दौरान बनाया था। हालांकि यह शो अप्रैल में एक बार बंद होने के हिसाब से शुरू किया गया था, लेकिन मांग जारी रहने के कारण उन्होंने उसे एक लगातार चलने वाली श्रृंखला में परिवर्तित कर दिया जो दुनिया भर में बढ़ती चिंता और लॉकडाउन के कारण बढ़ते दबावों के बावजूद अपने प्रशंसकों को हंसाते रहने में कामयाब रहे। – सुलेना मजुमदार अरोरा

कॉमेडी के साथ करेंगे इस साल का समापन

vir das on netfix  इस वर्ष की शुरुआत में वीर दास भारत के लिए एक मजेदार स्पेशल शो बनाने के बाद, इस बार वीर ने अपने दर्शकों को एक नया क्लू दिया कि कैसे एक वायरस को समाप्त किए जाने का प्रयास किया गया एक ही समय में, एक साथ पूरे विश्व को एकजुट करके, यह शो मूल रूप से चैरिटी के लिए उनकी वेबसाइट पर प्रीमियर किया गया था, लेकिन अब ये 16 दिसंबर को नेटफ्लिक्स पर आएगा, इस प्रकार यह सुनिश्चित किया गया है कि हम एक मीठे नोट पर वर्ष का अंत करें।

कुछ ऐसी कहानियां भी हैं जो दिल को छू जायेगीं

vir das on netflixलॉक डाउन के दौरान घर में फंसे रहने की लौकिकता के साथ रोजमर्रे की कहानियों को वीर दास ने बहुत बेहतरीन ढंग से कैद किया, इस स्पेशल शो में कुछ ऐसी अनोखी और दिल को छूजानेवाली कहानियां हैं, जो में लॉकडाउन के माध्यम हमारे सामने आई है, एक युवा व्यक्ति जो अपनी पसंदीदा आइसक्रीम का स्वाद चाहता है, दो प्रेमी जो अलग-अलग शहरों में है, सगाई के एक सप्ताह पहले तक और एक ऐसा आदमी जो अपनी प्रेमिका के साथ डिनर करने की उम्मीद कर रहा है, एक नर्स जो हर दिन ब्व्टप्क् ड्यूटी पर होती है, ऐसी घटनाओं की कहानी है इस शो में जो विविध लोगों के जीवन में घटित होती है और जो एक ही चीज की प्रतीक्षा कर रहे हैं – दुनिया के वापस सामान्य होने के लिए…..!!!

वीर ख़ुद अपने आने वाले शो के बारे में कहते हैं….

vir das on netfixवीर ने कहा, साल खत्म करने का इससे बेहतर तरीका नहीं हो सकता था, और मैं ये अपने व्यक्तिगत कारणों से परे कहता हूं, यह स्पेशल शो हर चीज का शो रील है जो हम इस वर्ष से गुजरे हैं, हम बता रहे हैं कि इंसान के रूप में हम कैसे एक ही समय में एक ही भावनाओं के माध्यम से महसूस कर रहे थे, यह मेरा सबसे फुल्फीलिंग काम का हिस्सा था क्योंकि भले ही एक घंटे के लिए ही क्यों न हों पर मैं लोगों के चेहरे पर मुस्कराहट ला सका जब उन्हें इसकी सबसे अधिक आवश्यकता थी और हमने इसे करते हुए चैरिटी के लिए पैसे जुटाए। यह स्पेशल शो समर्पित है हम में से प्रत्येक को, जो एक भीषण वर्ष से बच गया और उम्मीद है कि हम 2021 में इस सबक को आगे बढ़ाएंगे।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये