वायरल सेंसेशन अंतरा नंदी ने पेश किया अपना मधुर नया सिंगल, ‘आदत’

1 min


वायरल गायिका-गीतकार अंतरा नंदी ने अपना सामंजस्यपूर्ण नया एकल, ‘आदत’ जारी किया है। प्रसिद्ध शास्त्रीय गिटारवादक अमृतांशु दत्ता की विशेषता, ‘आदत’ एक ऐसा गीत है जो प्यार में ताकत की शक्ति का प्रतीक है। क्योंकि कलाकार, नंदी, जिन्होंने सोशल मीडिया पर बालकनी कॉन्सर्ट श्रृंखला के साथ पिछले साल के लॉकडाउन के दौरान प्रसिद्धि प्राप्त की, एआर रहमान के ल्वनज्नइम मूल शो ।त्त्पअमक के शीर्ष 10 में और प्रतिष्ठित रियलिटी टीवी श्रृंखला सा रे गा पर एक फाइनलिस्ट के रूप में जाने जाते हैं। मा पा लिल चैंप्स (2009)। ‘आदत’ के साथ, नंदी संगीत को आगे बढ़ाते हैं, मधुर बांसुरी इंटरल्यूड्स और रचना में ध्वनिक गिटार भागों में बुनाई करते हैं, क्योंकि वह और दत्ता वर्तमान पीढ़ी के लिए भारतीय शास्त्रीय लय की फिर से कल्पना करते हैं । ‘आदत’ 2019 के ‘आई रे बदरा’ के बाद उनके दूसरे सहयोग का प्रतीक है ।

साथ में ‘आदत’ के संगीत वीडियो में, नंदी एक जंगल के हरे-भरे मैदान से गुजरते हुए दिखाई दे रहे हैं। एक गिरता हुआ पत्ता उसकी आंख को पकड़ लेता है और वह अपने प्यार की याद दिलाते हुए प्रकृति की भेंट का पीछा करती है। वह खो जाती है और सूरज की किरणों में पाई जाती है जो पत्ते के माध्यम से छानती है। देहाती खोज और आतिशबाजी के क्लिप नंदी के समृद्ध स्वर के रूप में बुनते हैं जो श्रोता को एक उत्तेजक ऑडियो-विजुअल पलायन पर ले जाते हैं । संगीत वीडियो रंग के उत्सव में समाप्त होता है क्योंकि नंदी समुद्र के किनारे पर कदम रखती है और अपने सभी चमकदार रंगों में एक जीवंत प्रेम को चित्रित करता है। हमेशा प्रकृति का प्रेमी, नंदी ‘आदत’ में भी पृथ्वी का स्वागत करता है, जिससे मानवता का चिरस्थायी घर उसके नए रोमांस का हिस्सा बन जाता है।

 

अंतरा नंदी कहते हैं, ष् आदत एक ऐसा गीत है जो मेरे दिल के बहुत करीब है। यह प्यार में होने की कड़वाहट की बारीकियों की पड़ताल करता है, जो ताकत आपको देता है और आपके प्रियजन से अलग होने का डर है। अमृतांशु दत्ता और मैंने इस पर एक साथ काम किया है। भारतीय शास्त्रीय संगीत के सार को हमारे मूल के माध्यम से जीवित रखने के प्रयास में। मैं वास्तव में आशा और प्रार्थना करती हूं कि इस धुन की धुन दर्शकों के साथ सही लगे और उन्हें हमारा काम पसंद आए। मैं क्यूकी को भी मेरा समर्थन करने और लगातार आगे बढ़ाने के लिए धन्यवाद देना चाहती हूं मुझे बेहतर करने के लिए।

गायक, संगीतकार और गीतकार, जिन्होंने पहले ऑस्कर और ग्रैमी पुरस्कार विजेता संगीतकार एआर रहमान ( गंगा , निस दिन , मिशन पानी गान ) के साथ सहयोग किया है , साथ ही साथ भारतीय संगीत के दिग्गज उदित नारायण और रंजीत बरोट के साथ प्रदर्शन किया है , रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार है। इस साल 5 और ओरिजिनल गाने । एक स्वतंत्र संगीतकार के रूप में, नंदी ने 2021 में अब तक (जोड़ी नंदी सिस्टर्स के हिस्से के रूप में) 5 सिंगल्स निकाले हैं, जिसमें इंडो-पॉप बैंगर्स ‘इश्क वाले मेल’ और  ‘ताकायाका मकझुम’ शामिल हैं । अपने परिवार में कला को आगे बढ़ाने वाली पहली महिला होने के नाते, नंदी की दृष्टि श्रोताओं को एक असीम संगीत अनुभव प्रदान करना है। प्रशंसक उम्मीद कर सकते हैं कि नंदी विभिन्न शैलियों का पता लगाएं और आगामी रिलीज में अपनी कलात्मकता के पहले कभी न देखे गए पहलुओं को सामने लाएं।

 

SHARE

Mayapuri