एण्डटीवी के शो पर बवाल ही बवाल

1 min


आगामी हफ्ते में, एण्डटीवी के शोज पर होगा बवाल ही बवाल।  भाबी जी घर पर हैं में विभूति नारायण मिश्रा (आसिफ शेख) अंगूरी भाबी (शुभांगी अत्रे) को प्रभावित करने के लिए गरीबों का मसीहा रॉबिन हुड के नक्शे कदम पर चलेगा। उनको लुभाने के लिए, विभूति अमीर-मनमोहन तिवारी(रोहिताश्व गौड़)को लूटना शुरू कर देता है और वो पूरा पैसा गरीबो और टीएमटी के बीच बांट देता है। लूट से परेशान होकर तिवारी जी इस मास्क के पीछे छुपे चेहरे को पहचानने के लिए लग जाते हैं। क्या तिवारी जी ये पता लगा पाएंगे कि ये डीएम कौन है? जबकि हप्पू की उलटन पलटन में सास बहू की तू-तू मैं-मैं अभी भी जारी है। राजेश (कामना पाठक) के डूमर भईया जुए में 50,000 हजार रुपये हार जाते हैं, इसलिए उनकी मदद करने के लिए, वह अपना खुद का बिजनेस शुरू करने का निर्णय लेती है, जिससे कटोरी अम्मा(हिमानी शिवपुरी) के मन में असुरक्षा की भावना आ जाती है।

इस बीच, और भाई क्या चल रहा है?श् में मिश्रा (अंबरीश बॉबी) और मिर्जा (पवन सिंह) को पुरानी हवेली की रूल बुक मिलती है जिसमें ये निर्देश दिया गया है कि अब घर के मालिकों को हर साल हवेली में कुछ अच्छा करना है। दोनों परिवार पूरे मोहल्ले के लिए एक दावत का इंतजाम करने का निर्णय लेते हैं लेकिन पप्पू पांडेय (संदीप यादव) और बिट्टू कपूर (अनूप अवस्थी) कही गायब हैं। क्या अब ये मिश्रा और मिर्जा के लिए एक बड़ी चुनौती लेकर आएगा? संतोषी मां सुनाएं व्रत कथा में, देवेश (धीरज राय) ये दावा करता है कि स्वाति (तन्वी डोगरा) के पेट में उसका बच्चा है, लेकिन वह इस आरोप से इनकार करती है। क्या उसे एक बार फिर से अपने परिवार को जीतने के लिए अग्नि परीक्षा से गुजरना पड़ेगा

आगामी ट्रैक के बारे में विस्तार से बताते हुए, आसिफ शेख उर्फ विभूति नारायण मिश्रा ने कहा, ष्विभूति का बस चले तो वो अंगूरी भाबी के लिए सच में चांद तारे तोड़ लाए, रॉबिन हुड बनना कोई बड़ी बात नहीं है। उसे  बहुत ज्यादा सुकून भी मिलता है क्योंकि वह गरीबों की मदद कर रहा है। मैं आने वाले ट्रैक के लिए बहुत उत्साहित हूं क्योंकि लोग मुझे मास्क और मूछों के साथ एक और नए अवतार में देखेंगे।ष् कामना पाठक, उर्फ राजेश ने कहा, राजेश अपने डूमर भईया से बहुत प्यार करती है लेकिन जुआ खेलने की अपनी बुरी आदत के कारण वह बहुत सारा पैसा हार जाता है। इसके बाद वह उसके बचाव में आगे आती है। वह अपना खुद का केटरिंग का बिजनेस शुरू करने का निर्णय लेती है। लेकिन अम्मा को ये कहां मंजूर। अम्मा उसके रास्ते में बाधाएं खड़ी करने की कोशिश करती हैं। दर्शकों को इस हफ्ते बहुत नोकझोंक देखने को मिलेगी और साथ ही कहानी में बहुत सारे ट्विस्ट भी नजर आयेंगे। पवन सिंह उर्फ जफर अली मिर्जा ने कहा, आखिर भूत से कौन नहीं डरता। जिस हवेली में रहते हो और उसमें भूत हो तो वहां कैसे रहा जाए? इसी डर को अपने फायदे के लिए इस्तेमाल करते हुए बिट्टू और पप्पू मिश्रा और मिर्जा को फंसाते हैं। यह देखना वाकई दिलचस्प होगा कि कैसे दोनों परिवार साथ में हवेली में होने वाली इन असामान्य गतिविधियों का सामना करते हैं। तन्वी डोगरा उर्फ स्वाति ने कहा, एक औरत अपनी बेगुनाही को साबित करने के लिए किसी भी हद तक जा सकती है। स्वाति ये जानती है कि अगर कोई उस पर विश्वास नहीं भी करेगा, तो भी संतोषी मां हमेशा उसके साथ हैं। इसलिए वह बिना सोचे अग्निपरीक्षा देना स्वीकार कर लेती हैं। वह अपने पति और परिवार को जीतने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ती और ये महिला का उसके अपनों के प्रति समर्पण दर्शाता है।

देखिए ‘संतोषी मां सुनाएं व्रत कथाएं‘ रात 9 बजे, ‘और भाई क्या चल रहा है?‘ रात 9रू30 बजे, ‘हप्पू की उलटन पलटन‘ रात 10रू00 बजे और ‘भाबी जी घर पर हैं‘ रात 10रू30 बजे, हर सोमवार से शुक्रवार सिर्फ एण्डटीवी पर!


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये